डीडवाना में नगर परिषद की बोर्ड मीटिंग का पार्षदों ने किया बहिष्कार, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2112068

डीडवाना में नगर परिषद की बोर्ड मीटिंग का पार्षदों ने किया बहिष्कार, जानें वजह

Didwana, Nagaur News: नागौर के डीडवाना नगरपरिषद की बैठक का आज सभी पार्षदों ने बहिष्कार किया. इस बैठक में आज बजट पास होना था लेकिन यहां एक भी  पार्षद नहीं पहुंचा, जिसके कारण मीटिंग नहीं हो पाई. 

डीडवाना में नगर परिषद की बोर्ड मीटिंग का पार्षदों ने किया बहिष्कार, जानें वजह

Didwana, Nagaur News: डीडवाना नगरपरिषद की बजट बैठक रखी गई थी, जिसका आज नगरपरिषद के पार्षदों ने बहिष्कार कर दिया. आज नगरपरिषद का बजट पास होना था, जहां एक भी पार्षद नहीं पहुंचा.

पार्षदों का कहना है कि नगरपरिषद में पिछले एक साल से कोई साधारण बैठक आयोजित नहीं की गई, जिससे पार्षदों की बात नहीं सुनी गई और इससे जनता के कार्य नहीं हो सके. इस लिए पार्षदों की मांग है कि पहले साधारण बैठक आयोजित की जाए और उस बैठक में पार्षदों की बात सुनकर आमजनता के कार्य कराए जाएं. उसके बाद बजट मीटिंग की जाए. 

इसके अलावा पार्षदों का यह भी कहना है कि जब तक साधारण मीटिंग आयोजित नहीं की जाएगी तब तक कोई भी पार्षद किसी भी मीटिंग का हिस्सा नहीं बनेगा. दूसरी ओर पार्षदों ने यह भी कहा कि नगरपरिषद में आयुक्त और सभापति दोनों अपनी मनमर्जी चला रहे हैं और भ्रष्टाचार कर रहे हैं. 

बता दें कि यह बजट करीब 96.51 करोड़ का पारित होने वाला था, जो पार्षदों के द्वारा बहिष्कार करने से पारित नहीं हो सका. वही दूसरी और नगरपरिषद के आयुक्त रोहित कुमार मिल का कहना है कि सदन में सभापति और पार्षदों के नहीं आने से बजट की बैठक नहीं हो पाई. हमारी तरफ से पूरी तैयारी की गई थी. इस बैठक में शहर के विकास को लेकर चर्चा भी होनी थी लेकिन सदन का किसी के नहीं आने से मीटिंग नहीं हो पाई. 

पढ़िए नागौर की एक और खबर
जायल नगरपालिका बोर्ड में हुआ 41 करोड़ 8 लाख का बजट पारित 

जायल नगरपालिका बोर्ड की कई बैठक गुरुवार को नगरपालिका सभागार में पालिकाध्यक्ष जगदीश कड़वासरा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में वर्ष 2024-25 के लिए 41 करोड़ 8 लाख का बजट पारित किया है. अधिशासी अधिकारी शिवराज कृष्णा ने अनुमोदन के प्रस्तावित बजट को सदन में रखा. प्रस्तावित बजट में बताया कि नगरपालिका को वर्ष 2024-25 में 41 करोड़ 8 लाख रुपये का बजट रखा ओर सौन्दर्यकरण सहित अनेक कामों का प्रस्ताव रखा. 

यह भी पढ़ेंः सूरजगढ़ में RSRDC के टोल टेंडर के नाम पर ठगी, युवक से हड़पे 30 लाख रुपये

यह भी पढ़ेंः Organ Donation : राजस्थान बना देश का नंबर वन राज्य, 4 लाख लोगों ने Online रजिस्ट्रेशन कर लिया संकल्प, ये मुहिम लाखों लोगों की जान बचाएगा

Trending news