डीडवाना के नए एसपी जय यादव ने किया पदभार ग्रहण, तुरंत कार्रवाई के दिए निर्देश
Advertisement

डीडवाना के नए एसपी जय यादव ने किया पदभार ग्रहण, तुरंत कार्रवाई के दिए निर्देश

Deedwana News: डीडवाना के नए एसपी जय यादव ने पदभार ग्रहण किया है, पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की है. साथ ही अपराधियों पर तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 

डीडवाना के नए एसपी जय यादव ने किया पदभार ग्रहण, तुरंत कार्रवाई के दिए निर्देश

Deedwana News: डीडवाना जिले के नए पुलिस अधीक्षक जय यादव ने आज अपना पदभार ग्रहण कर लिया. इस दौरान उन्होंने पुलिस के अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही कानून व्यवस्था की भी समीक्षा की.इस मौके पर पत्रकारों से जिला पुलिस अधीक्षक ने खास बातचीत की. बातचीत में उन्होंने बताया कि क्राइम रोकने के लिए पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है, और अपराधियों व बदमाशों की सूची बनाकर उन पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

 साइबर क्राइम रोकने के लिए विशेष कदम उठाए जाएंगे

साथ ही अनेक हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को पाबंद कर दिया गया है. फिर भी अगर कोई बदमाश किसी भी तरह की अपराधिक घटना कारित करते हैं, तो उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि संगठित अपराध और साइबर क्राइम रोकने के लिए विशेष कदम उठाए जाएंगे. 

आधुनिक और मॉडर्न तकनीक से भी लैस किया जाएगा

साथ ही अपराधों की रोकथाम के लिए जनता को भी जागरूक किया जाकर पुलिस और जनता के बीच सामंजस्य स्थापित किया जाएगा. सभी थाना क्षेत्रों पर पुलिस की गस्त बढ़ाई जाएगी और पुलिस को आधुनिक और मॉडर्न तकनीक से भी लैस किया जाएगा.

बता दें कि डीडवाना जिले के नए पुलिस अधीक्षक जय यादव के पदभार ग्रहण करने की खबर के बाद से जिले में अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले आरोपियों में डर का माहौल है. अब देखना होगा कि आगामी समय में नए पुलिस अधीक्षक जय यादव जिले में कानून व्यवस्था को कितना बेहतर कर पाते हैं. क्या वो जिले में अपराध पर अवरोध लगाने में कामयाब हो पाएंगे की नहीं. 

हालांकि राजस्थान में नई सरकार बदलने के बाद सरकार एक्शन मोड पर है. प्रदेशभर में अपराधियों पर नकैल कसने और कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने पर जोर दे रही है.

ये भी पढ़ें- ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

 

 

 

Trending news