सांसद बेनीवाल का गहलोत सरकार पर तंज, सत्ता में बैठे लोगों को जनता से कोई सरोकार नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356317

सांसद बेनीवाल का गहलोत सरकार पर तंज, सत्ता में बैठे लोगों को जनता से कोई सरोकार नहीं

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को नागौर संसदीय क्षेत्र के इंदास ग्राम में अमर शहीद नायक हेमेंद्र गोदारा के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया.

सांसद बेनीवाल का गहलोत सरकार पर तंज, सत्ता में बैठे लोगों को जनता से कोई सरोकार नहीं

 नागौर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को नागौर संसदीय क्षेत्र के इंदास ग्राम में अमर शहीद नायक हेमेंद्र गोदारा के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया. सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा शहीद राष्ट्र का गौरव होते हैं और शहादत हमेशा देश के नागरिकों को राष्ट्र के प्रति समर्पण के लिए प्रेरित करती है. बेनीवाल ने शहीद की मूर्ति पर माल्यार्पण करके शहीद के पिता और बच्चो का भी सम्मान किया.

हनुमान बेनीवाल ने अपने संबोधन में कहा की इंदास शहीदों की धरा है,यहां के चार जवानों ने राष्ट्र की रक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया और इतिहास में यह बात स्वर्ण अक्षरों में लिखी जाएगी ! सांसद ने कहा की आज देश में जहां भी जाते है तो यह बात चलती है की शेखावाटी के बाद सबसे ज्यादा शहादत नागौर जिले के वीरों ने दी है.

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने जैसलमेर एयरपोर्ट का किया निरीक्षण, नियमित शुरू होगी हवाई सेवाएं

विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आरएलपी

बेनीवाल ने राजनैतिक मुद्दों पर भी बात रखी और कहा 2023 के विधानसभा चुनाव में आरएलपी मजबूती से सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और कांग्रेस तथा भाजपा दोनों को सबक सिखाएगी. सांसद ने कई राज्यों का उदाहरण देते हुए कहा हमे भी अब क्षेत्रीय पार्टी आरएलपी को मजबूत करना है. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा केंद्र ने सेना में अग्निपथ योजना के नाम से सेना में संविदा भर्ती के निर्णय से युवाओं की भावनाओ को ठेस पहुंची है और आरएलपी ने जिस तरफ बड़ी रैली इस योजना के खिलाफ जोधपुर में की उसी तर्ज पर जल्द ही रैलियों की घोषणा की जाएगी.

सरकार को क्षेत्र की जनता की चिंता नहीं

सांसद हनुमान बेनीवाल ने सरकार व सत्ता पक्ष के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा की सत्ता में बैठे लोगों को जनता के हितों से कोई सारोकर नहीं है. सांसद ने कहा आज से पचास वर्ष पहले हमारे नेताओं ने अगर क्षेत्र की चिंता करते तो यहां नहरी क्षेत्र विकसित हो जाता, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. वहीं, सांसद ने शहीद स्मारक के निर्माण में पूर्ण सहयोग करने का भरोसा दिलाया और सांसद कोष से 10 लाख रुपये देने की घोषणा की . वहीं, इंदास गांव से जुड़े विभिन्न विकास कार्यों को जल्द करवाने का आश्वासन दिया. वहीं, एक किलोमीटर सड़क बनाने का आश्वासन दिया वहीं पेयजल के लिए उच्च क्षमता का जलाशय बनाने का आश्वासन भी दिया.

इस दौरान स्थानीय पंचायत के सरपंच मांगीलाल, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, नागौर प्रधान प्रतिनिधि श्रवण राम मेघवाल,मुंडवा प्रधान प्रतिनिधि रेवंत राम डांगा, आर एल पी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजूराम खोजा, जिला अध्यक्ष हनुमान भाकर , रालोपा नेता सुरेन्द्र दौतड सहित कई जन प्रतिनिधि मौजूद रहे.

Reporter- Damodar Inaniya

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news