मकराना: कांग्रेस कार्यालय में बैठक आयोजित, महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल में दिल्ली जाएंगे कार्यकर्ता
Advertisement

मकराना: कांग्रेस कार्यालय में बैठक आयोजित, महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल में दिल्ली जाएंगे कार्यकर्ता

केंद्र सरकार व महंगाई के खिलाफ 4 सितंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित होने वाली महारैली के समक्ष समस्त मकराना कांग्रेस जन की बैठक आयोजित हुई. 

मकराना कांग्रेस जन की बैठक आयोजित.

Makrana: शहर के चमनपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय में शुक्रवार को नागौर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष एवं मकराना के पूर्व विधायक जाकिर हुसैन गैसावत की अध्यक्षता में मकराना ब्लॉक शहर एवं ग्रामीण की बैठक आयोजित हुई.

मकराना कांग्रेस जन की बैठक आयोजित
आपको बता दें कि केंद्र सरकार व महंगाई के खिलाफ 4 सितंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित होने वाली महारैली के समक्ष समस्त मकराना कांग्रेस जन की बैठक आयोजित हुई. बैठक के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष गैसावत ने सभी से दिल्ली में आयोजित महारैली में शामिल होने का आह्वान किया. जिस पर मौजूद सभी कांग्रेस पदाधिकारियों, सदस्यों ने अपने अपने क्षेत्र से अधिक से अधिक संख्या में दिल्ली पहुंचने का आश्वासन दिया.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष गैसावत ने महंगाई के खिलाफ हल्ला बोला
गैसावत ने बैठक को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये और कहा कि केंद्र सरकार द्वारा महंगाई पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा है. जनता महंगाई की मार से त्रस्त है. नागरिकों को महंगाई की वजह से घर चलाना दुश्वार हो रखा है. लगातार पेट्रोल, डीजल और खाद्य पदार्थों के दाम बढ़ रहे हैं. केंद्र की मोदी सरकार केवल जुमला बाजी ही कर रही है. महंगाई को नियंत्रण करने के लिए उनके पास कोई विशेष योजना नहीं है. इसलिए केन्द्र सरकार को जगाना होगा, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार प्रयास कर रहे हैं और 4 सितंबर को देश की राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल महारैली अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर रखी गई है.

ये भी पढ़ें- 800 करोड़ की शहरी रोजगार गारंटी योजना 9 सितंबर से शुरू, 100 दिन मिलेगा काम

मकराना विधानसभा से कांग्रेसी कार्यकर्ता दिल्ली कूच करेंगे
जिसमें मकराना विधानसभा सहित पूरे नागौर जिले से हजारों की संख्या कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ साथ आम नागरिक भी दिल्ली कूच करेंगे. केवल मकराना विधानसभा क्षेत्र से 3 सितंबर रात्रि को 9:00 बजे एक हजार से ज्यादा कार्यकर्ता अपने निजी वाहनों सहित ट्रेन और बसों के माध्यम से कूच करेंगे. इस दौरान कांग्रेस के जिला, उपखंड, विधानसभा एवं अन्य कार्यकारिणीयों के पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे.

Reporter-Hanuman Tanwar

Trending news