मकराना: पुलिस को देख ट्रेन से कूदने लगा हत्या के प्रयास का आरोपी, गार्ड ने ऐसे पकड़ा
Advertisement

मकराना: पुलिस को देख ट्रेन से कूदने लगा हत्या के प्रयास का आरोपी, गार्ड ने ऐसे पकड़ा

Makrana, Nagaur News: राजस्थान के नागौर के मकराना में जीआरपी कांस्टेबल ने हत्या के प्रयास के आरोपी को ट्रेन के गार्ड की सहायता से पकड़ लिया है और उसको सिटी पुलिस को सौंप दिया है.

मकराना: पुलिस को देख ट्रेन से कूदने लगा हत्या के प्रयास का आरोपी, गार्ड ने ऐसे पकड़ा

Makrana, Nagaur News: राजस्थान के नागौर के मकराना में ट्रेन से भाग रहा हत्या के प्रयास का एक आरोपी पुलिस को वर्दी में देखकर ट्रेन से कूदने लगा तो जीआरपी कांस्टेबल ने ट्रेन के गार्ड की सहायता से उसे पकड़ लिया और सिटी पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकरी के अनुसार लोटिया जुनारदा पुलिस थाना झड़ना उज्जैन मध्यप्रदेश निवासी दशरथ पुत्र बाबूराम हत्या के प्रयास के तहत धारा 307 के एक मामले में आरोपी हैं, जो रविवार को जोधपुर से जयपुर की ओर जा रही मंडोर सुपरफास्ट ट्रेन जनरल कोच में बैठकर फरार हो गया, जिसकी सूचना जोधपुर कमिश्नरेट शहर द्वारा आगे भेजी गई. मकराना रेलवे जीआरपी के कांस्टेबल मुंशी मुकेश विश्नोई हुडिया को उक्त सूचना प्राप्त हुई. 

मंडोर ट्रेन के मकराना रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही जीआरपी कांस्टेबल मुकेश विश्नोई ट्रेन के जनरल कोच में चढ़ गए और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. ट्रेन में उन्हें आरोपी के हुलिए से मिलता जुलता एक व्यक्ति दिखाई दिया. पुलिस की वर्दी में कांस्टेबल को अपनी ओर बढ़ता हुआ देख आरोपी अपनी जगह से उठा और भगकर ट्रेन से कूदने लगा. 

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

कांस्टेबल विश्नोई भी आरोपी के पीछे भागे और ट्रेन में तैनात गार्ड जीआरपी कांस्टेबल नारायणराम की सहायता से उसे पकड़ कर ट्रेन से नीचे उतार लिया. जिसके बाद उसे मकराना थाना के एसआई मिठूलाल को सुपुर्द कर दिया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अब संबंधित पुलिस को सूचना कर पुलिस को सौंप दिया जाएगा.

Reporter: Hanuman Tanwar

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news