संगमरमर व्यापार मंडल मकराना के चुनाव आज, तैयारियों में जुटी टीम
Advertisement

संगमरमर व्यापार मंडल मकराना के चुनाव आज, तैयारियों में जुटी टीम

व्यापार मंडल के पांच पदों के लिए कुल 13 प्रत्याशियों ने नामांकन किया गया था, जिसमें अध्यक्ष पद के लिए रियाज अहमद गौड़, मुंगेर आलम गैसावत और फरान अहमद ने अपनी दावेदारी पेश की. 

संगमरमर व्यापार मंडल मकराना के चुनाव आज, तैयारियों में जुटी टीम

Makrana, Nagaur News: संगमरमर व्यापार मंडल मकराना के पदाधिकारियों के चुनाव को लेकर आज रविवार को मतदान प्रक्रिया स्थानीय होटल हयात में आयोजित होगी.  
मतदान प्रक्रिया में कुल 1665 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. व्यापार मंडल के पांच पदों के लिए कुल 13 प्रत्याशियों ने नामांकन किया गया था, जिसमें अध्यक्ष पद के लिए रियाज अहमद गौड़, मुंगेर आलम गैसावत और फरान अहमद ने अपनी दावेदारी पेश की. 

इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद के लिए असगर अली रांदड़, दिलशाद चौधरी, मोहम्मद सलाउद्दीन व मोहम्मद आलम ने उम्मीदवारी जताई थी. इसी प्रकार सचिव पद के लिए मोहम्मद नदीम गैसावत व अदनान गैसावत उम्मीदवार मैदान में है. साथ ही, कोषाध्यक्ष के लिए मुनवर हसन भाटी, इरफान अली व अनवर अली भी अपना भाग्य आजमा रहे हैं, जबकि सह सचिव के लिए केवल मोहम्मद नदीम ने अपनी दावेदारी पेश की थी, जिस पर नियमानुसार नामांकन पत्रों की जांच के बाद नदीम को निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया. 

मुख्य चुनाव अधिकारी अब्दुल रहमान रांदड़ ने बताया कि व्यापार मंडल के चुनाव के लिए कुल 13 नामांकन प्राप्त हुए थे, जिसके बाद उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार दिलशाद चौधरी ने अपना नाम वापस ले लिया था. अब कुल 12 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिन के भाग्य का फैसला कल 1665 व्यापारी अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. अब अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव व कोषाध्यक्ष का चुनाव होंगे.

मतदान रविवार को बायपास रोड़ स्थित हयात होटल में सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक किया जाएगा. मतदान के तुरंत बाद मतगणना की जाएगी, जिसके बाद परिणाम घोषित किए जाएंगे. मतदान प्रक्रिया को लेकर चुनाव अधिकारियों द्वारा व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दे दिया गया है. 

Reporter- Damodar Inaniya

Trending news