कुचामन में पुराने बस स्टेशन से बसों का संचालन बंद करने का विरोध, पार्षदों ने किया घेराव
Advertisement

कुचामन में पुराने बस स्टेशन से बसों का संचालन बंद करने का विरोध, पार्षदों ने किया घेराव

नागौर जिले के कुचामन के पुराने बस स्टेशन से रोडवेज और निजी बसों के संचालन करने के नगर परिषद के फैसले का विरोध लगातार देखने को मिल रहा हैं.

कुचामन में पुराने बस स्टेशन से बसों का संचालन बंद करने का विरोध

Nawan: नागौर जिले के कुचामन के पुराने बस स्टेशन से रोडवेज और निजी बसों के संचालन करने के नगर परिषद के फैसले का विरोध लगातार देखने को मिल रहा हैं. नगर परिषद के फैसले पर विरोध जताते हुए सोमवार को नगर परिषद के पार्षदों ने सभापति आसिफ खान और उपसभापति हेमराज चावला का घेराव किया. पार्षदों ने पुराने बस स्टेशन परिसर में बसों के प्रवेश को रोकनें के लिए लगाई गई एंगल और शहर के प्रमुख मार्गों पर लगाए गए बेरियर का भी विरोध जताया. 

यह भी पढ़ें- IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर ने इंस्टाग्राम पर डाली फोटो, लड़कियां बोली क्यूट

पार्षदों ने कहा कि निजी और रोडवेज बसों का अब शहर में प्रवेश बंद कर दिया गया है, जिससे आमजन को काफी तकलीफ उठानी पड़ रही है. बसों के शहर से दूर संचालित होने से आमजन को हो रही परेशानी को लेकर सत्ता पक्ष के पार्षद फजलुर्रहमान कुरेशी, फारूक टांक, इमरान खान, बुन्दू अली, पूजा सोनी, कानाराम बुनकर व भाजपा के पार्षद सुरेश सिखवाल सहित कई भाजपा कांग्रेस और निर्दलीय पार्षदों ने नगर परिषद सभापति एवं उपसभापति के सामने अपना विरोध जताया. 

पार्षदों ने कहा कि नगर परिषद आयुक्त अपना तानाशाही फरमान जारी कर देते हैं और सभापति और उपसभापति उनकी पैरवी करने लग जाते हैं. जनता को जो समस्याएं होती है उन को दरकिनार कर दिया जाता है. पार्षदों ने मांग की है कि बसों को वापस शहर में प्रवेश करने दिया जाए, चाहे उनको शहर में कुछ देर स्टॉपेज ही करने दिया जाए लेकिन बसों का संचालन शहर के अंदर से हो. इस बारे में सभापति खान ने कहा कि जब भी कोई नया फैसला होता है तो शुरू में समस्याएं आती है. उन्होंने कहा कि किसी भी मजदूर दुकानदार और शहर वासियों का अहित नहीं होने दिया जाएगा. इस बारे में सब की राय जानने के लिए कल एक बैठक बुलाई जाएगी और सब की बात सुनने के बाद उस पर कोई फैसला लिया जाएगा. 
Report- Damodar Inaniya

Trending news