डेगाना में चोरों का हौसला बुलंद, चार सिंगल फेज ट्रांसफार्मर चोरी, गांव में बत्ती गुल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481072

डेगाना में चोरों का हौसला बुलंद, चार सिंगल फेज ट्रांसफार्मर चोरी, गांव में बत्ती गुल

नागौर जिले के डेगाना उपखण्ड के ग्राम पंचायत कीतलसर में पिछले एक-दो महीनों से अज्ञात चोरों का आतंक चरम पर है.  आए दिन डेगाना क्षेत्र में बिजली विभाग के द्वारा लगाए गए ट्रांसफार्मर चोरी करने का सिलसिला जारी है.

डेगाना में चोरों का हौसला बुलंद, चार सिंगल फेज ट्रांसफार्मर चोरी, गांव में बत्ती गुल

Degana, Nagaur News: नागौर जिले के डेगाना उपखण्ड के ग्राम पंचायत कीतलसर में पिछले एक-दो महीनों से अज्ञात चोरों का आतंक चरम पर है.  आए दिन डेगाना क्षेत्र में बिजली विभाग के द्वारा लगाए गए ट्रांसफार्मर चोरी करने का सिलसिला जारी है. बीती रात चोरों ने एक साथ गांव में लगे चार सिंगल फेज के ट्रांसफार्मर चोरी करके ले गए. 

आपको बता दें कि डेगाना क्षेत्र के कितलसर गांव में देर रात्रि कों चार ट्रांसफार्मर चोरों ने एक साथ चुराकर ले जाने के बाद कीतलसर पंचायत की बिजली आपूर्ति पूरी तरह से ठप्प हो गई है. जिसको लेकर पूर्व पंचायत समिति सदस्य रतन लाल बुगालिया ने बताया कि डेगाना क्षेत्र में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं की गांव के बीच से ही एक साथ चार-चार ट्रांसफार्मर उतार कर ले गए.साथ ही इससे पहले भी कीतलसर से तीन ट्रांसफार्मर चोरी हो गए जिसके सीसी टीवी फुटेज में चोर साफ नजर आ रहे थे. 

साथ ही बताया कि चोरी की जानकारी पुलिस थाना डेगाना में विभाग द्वारा मुकदमा दर्ज करवाया गया है. जिस पर पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया गया था और सीसी फुटेज में चोरों द्वारा ट्रांसफार्मर चोरी करते हुए साफ-साफ दिखाई दे रहे थे, लेकिन पुलिस चोरी पकड़ने में नाकाम रही. पुलिस की नाकामयाबी का फायदा उठाते हुए चोरों ने एकबार फिर से एक साथ चार ट्रांसफार्मर चोरी कर लिए हैं. जिससे पुलिस पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है क्योंकि ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले चोरों को किसी प्रकार का भय नही है. 

जिसको लेकर पूर्व पंचायत समिति सदस्य रतन लाल बुगालिया ने विधायक विजयपाल मिर्धा को घटना के बारे में अवगत करवाया तथा अंधेरे में डूबे हुए गांव के लिए जल्द ही नए ट्रांसफार्मर लगवाने के लिए कहा गया. इस पर विधायक विजयपाल मिर्धा ने जल्द ही नए ट्रांसफार्मर लगवाने का आश्वासन दिया और चोरों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन भी दिया.

Reporter: Damodar Inaniya

खबरें और भी हैं...

सरकारी स्कूलों में मुफ्त ड्रेस बनी मुद्दा, सीएम की फोटो लगी थैली हटा खुद की फोटो लगाई नेताजी ने, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

धोती-कमीज टीम ने राज्य स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक में खूब लूटी वाह-वाही

IAS Athar Aamir Khan: अतहर ने डांस करते हुए महरीन के लिए गाया गाना-देखा तेनु पहली-पहली बार वे, देखें वीडियो

Trending news