नागौर: बारिश से टूट गया ऐतिहासिक दरवाजा, मलबे में दबा स्कूटी सवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1269532

नागौर: बारिश से टूट गया ऐतिहासिक दरवाजा, मलबे में दबा स्कूटी सवार

गेट के निर्माण के लिए रेत काम में ली गई जो बारिश के कारण बह गई और हादसा हो गया और ऐतिहासिक गेट का एक हिस्सा टूट गया.

  • Nagaur: नागौर में लगातार हुई 45 मिनट तक की बारिश से जिला मुख्यालय के एतिहासिक गेट नया दरवाजे का एक हिस्सा टूट कर नीचे गिर गया. वही इस हादसे में पास से गुजर रहा एक बाइक सवार युवक मलबे के नीचे दब गया. हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के दुकानदारों ने मलबे में दबे युवक को तुरंत ही बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने घायल युवक का उपचार शुरू किया. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और नागौर नगरपरिषद सभापति मीतू बोथरा भी मौके पर पहुंचे और पूरे हादसे की जानकारी लेते हुए, घायल युवक गौतम कोठारी की कुशलक्षेम पूछी और मौके से मलबे को हटाने के लिए नगरपरिषद के कर्मचारियों को सूचना दी. 
  • जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय पर सुबह बारिश का दौर शुरू हुआ, इस दौरान लगातार 45 मिनट हुई बारिश से नया दरवाजा जो पहले से ही जगह जगह से क्षतिग्रस्त था, उसका एक हिस्से में पानी भर जाने से एक हिस्सा टूट गया और पास से ही गुजर रहा एक बाइक सवार युवक मलबे के नीचे दब गया. गनीमत रही कि कोई भी राहगीरों पास से पैदल नहीं गुजर रहा था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. वही हादसे की सूचना मिलते ही नागौर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मलबे में दबी स्कूटी को बाहर निकाल कर आसपास लोगों की भीड़ को दूर करवाया. 
  • टूट गया ऐतिहासिक गेट का एक हिस्सा
  • आसपास के दुकानदारों ने बताया कि इस गेट में काफी समय से दरारें आ चुकी थी, कई बार नगरपरिषद व उच्च अधिकारियों को भी इसकी सूचना दी गई, लेकिन किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया. लगातार बारिश होने के कारण दरारो में पानी भर गया और गेट की दिवारो में जा घुसा. जिसके कारण पहले से ही गेट बनाने में ठेकेदारों द्वारा घटिया सामग्री का उपयोग में लिया गया तो गेट के निर्माण के लिए रेत काम में ली गई जो बारिश के कारण बह गई और हादसा हो गया और ऐतिहासिक गेट का एक हिस्सा टूट गया.
  • Reporter- Damodar Inaniya
  • ये भी पढ़ें-कमरे में लटका मिला विवाहिता का शव, लोग रो-रोकर बोले- दहेज के लालच ने बिटिया की लेली जान...
  • अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending Photos

एतिहासिक गेट नया दरवाजे का एक हिस्सा टूटा

गेट के निर्माण के लिए रेत काम में ली गई जो बारिश के कारण बह गई और हादसा हो गया और ऐतिहासिक गेट का एक हिस्सा टूट गया.

Trending news