हाथी पर सवार हुए 'हनुमान', आज से पहले आपने नहीं देखा होगा सांसद बेनीवाल का ऐसा वायरल वीडियो
Advertisement

हाथी पर सवार हुए 'हनुमान', आज से पहले आपने नहीं देखा होगा सांसद बेनीवाल का ऐसा वायरल वीडियो

Nagaur Hanuman Beniwal : लालदास जी महाराज की तपोस्थली पर आयोजित विशाल धार्मिक कार्यक्रम में सांसद हनुमान बेनीवाल को हाथी पर बैठाकर कार्यक्रम स्थल तक लेकर गए.

हाथी पर सवार हुए 'हनुमान', आज से पहले आपने नहीं देखा होगा सांसद बेनीवाल का ऐसा वायरल वीडियो

Nagaur Hanuman Beniwal : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को संसदीय क्षेत्र नागौर के दौरे पर रहे, सांसद ने डेह ग्राम में लालदास जी महाराज की तपोस्थली पर आयोजित विशाल धार्मिक कार्यक्रम में भाग लिया, सांसद का कार्यक्रम में पहुंचने पर मंदिर कमेटी द्वारा सांसद को हाथी पर बैठाकर कार्यक्रम स्थल तक लेकर गए जहां सभा स्थल पर सांसद का भव्य स्वागत किया गया, बेनीवाल ने उपस्थित जन समूह को संबोधित किया और कार्यक्रम में सहयोग देने वाले सभी भामाशाहो का धन्यवाद ज्ञापित किया. बेनीवाल ने कहा ऐसे भव्य धार्मिक कार्यक्रम से समाज को दिशा मिलती है,उन्होंने सामाजिक व धार्मिक बातो के साथ राजनैतिक मुद्दो पर भी अपनी बात रखी और कहा की जनता के हितों की लड़ाई राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी लड़ रही है और जनहित के कार्यों को हमेशा उन्होंने प्राथमिकता दी है.

 

यह कहा डेह और बैरावास गांव में

बेनीवाल का जायल क्षेत्र के डेह गांव में भी स्थानीय लोगो ने स्वागत किया,आर एल पी के प्रदेश मंत्री अनिल बारूपाल सहित कई लोग वहां मौजूद रहे,सांसद ने जन समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण करने का भरोसा भी दिलाया वही खींवसर विधानसभा के बैरावास ग्राम में स्थानीय लोगों से मुलाकात कर जन समस्याओं को सुना. इस दौरान लोगों ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का जगह जगह स्वागत किया.

आवास पर भी सुना समस्याओं को नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को सामाजिक कार्यक्रमों में रवाना होने से पूर्व नागौर आवास पर जन समस्याओं को भी सुना और उनके निस्तारण के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देशित किया. इसके साथ ही नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने समस्त प्रदेश वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दी.

Trending news