लाडनूं: कांग्रेस सरकार में हर 12 KM पर एक अधिकारी घूसखोरी में ट्रैप हो रहा- पूनिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480345

लाडनूं: कांग्रेस सरकार में हर 12 KM पर एक अधिकारी घूसखोरी में ट्रैप हो रहा- पूनिया

कांग्रेस सरकार में हर 12 किलोमीटर बाद एक अधिकारी रिश्वतखोरी के मामले में ट्रैप हो रहा है. ऐसा चमत्कार कांग्रेस की गहलोत सरकार में देखने को मिलता है.

लाडनूं: कांग्रेस सरकार में हर 12 KM पर एक अधिकारी घूसखोरी में ट्रैप हो रहा- पूनिया

नागौर: कांग्रेस सरकार में हर 12 किलोमीटर बाद एक अधिकारी रिश्वतखोरी के मामले में ट्रैप हो रहा है. ऐसा चमत्कार कांग्रेस की गहलोत सरकार में देखने को मिलता है. यह बात लाडनूं तहसील के निम्बी जोधा में जन आक्रोश चौपाल के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कही. 

 प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पूनिया ने कहा कि यह सैनिकों की धरती है कश्मीर की घाटियों में किस तरह तिरंगे को जलाया जाता था किस तरीके से संविधान को जलाया जाता था. इस दौरान भारत की हुकूमत को चुनौती दी जाती थी. सभी लोग सोचते थे कि ऐसा कोई माई का लाल पैदा हो जाए जो धारा 370 खत्म कर दे. यह काम देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया. उन्होंने कहा कि किसानों को सबसे पहले क्रेडिट कार्ड अटल बिहारी वाजपेयी ने दिया था.

राहुल गांधी पर भी बरसे पूनिया

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी साल 2018 में  राजस्थान आए थे और उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की सरकार आती है तो 10 दिन के अंदर कर्जा माफ कर दिया जाएगा, लेकिन अभी तक किसानों का कोई कर्जा माफ नहीं किया गया. पूनिया ने कहा कि कई किसानों ने आत्महत्या तक कर ली. अपनी कही हुई बात को पंद्रह सौ दिन बाद भी पूरी नहीं कर पाए वो है कांग्रेस के नेता. 

दो सौ करोड़ लोगों तक जाएगी यह जन आक्रोश यात्रा

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की यह जन आक्रोश यात्रा करोड़ो लोगों तक जाएगी. इस दौरान एक शिकायत पेटिका भी बनाई गई है. जिसमें कोई भी अपनी शिकायत डाल सकता है. उन्होंने कहा कि कई ऐसे मुद्दे हैं जिन से आप परेशान और त्रस्त हैं. बैठक के दौरान भाजपा नेता वासुदेव चावला, माधोराम चौधरी, सी आर चौधरी, महेंद्र सिंह, भागीरथ चौधरी, जितेंद्र सिंह जोधा, श्याम प्रताप सिंह, नवरतन खीचड़, श्यामसुन्दर पंवार सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Trending news