ई-पंजीयन की वेबसाइट गड़बड़ी से हो रही है परेशानी, प्रलेख लेखक संघ ने सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1344307

ई-पंजीयन की वेबसाइट गड़बड़ी से हो रही है परेशानी, प्रलेख लेखक संघ ने सौंपा ज्ञापन

लाडनूं में पंजीयन और मुद्रांक विभाग राजस्थान की ई-पंजीयन वेबसाईट को सही कराने की मांग को लेकर प्रलेख लेखक संघ की तरफ से उपखंड अधिकारी अनिल कुमार गढ़वाल को ज्ञापन सौंपा गया. 

वेबसाइट गड़बड़ी से हो रही है परेशानी

Ladnun: नागौर जिले के लाडनूं में पंजीयन और मुद्रांक विभाग राजस्थान की ई-पंजीयन वेबसाईट को सही कराने की मांग को लेकर प्रलेख लेखक संघ की तरफ से उपखंड अधिकारी अनिल कुमार गढ़वाल को ज्ञापन सौंपा गया. प्रलेख लेखक संघ के सचिव नरपत सिंह गौड़ के नेतृत्व में सौंपे गए. ज्ञापन मे ई-पंजीयन वेबसाइट गत कई दिनों से आ रही समस्या को लेकर अवगत करवाया गया.

यह भी पढ़ें- Ladnun: लाडनूं में मुस्लिम समुदाय ने शिक्षक दिवस के दिन उर्दू शिक्षक के निलंबन पर जताया रोष, उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन में बताया गया की इंटरनेट की अच्छी स्पीड होने पर भी ऑफिसियल साईट और सीटिजन साईट दोनों में समस्या रहती है. वेबसाइट पर काम करते समय बार-बार साइट काम करना बंद कर देती है. ज्ञापन में बताया गया कि 5 मिनट के काम में 5 घंटे तक लग जाते हैं. वेबसाईट पर विवरण अपलोड और दस्तावेज पंजीयन नहीं होने से रजिस्ट्रीयां करवानें आने वाले लोगों को बिना रजिस्ट्री वापिस लोटाना पड़ रहा है जिससें आपसी सौदे कैंसिल होकर अनावश्यक विवाद होते हैं. वहीं सरकार को भी राजस्व आय का नुकसान हो रहा है.

इस बारे में नरपत सिंह गौड़ ने बताया कि पक्षकारों, प्रलेख लेखकों आदि सभी को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि जब से यह बेवसाईट शुरु हुई है, तब से ही यह समस्या है. बार-बार अवगत कराने के बाद भी इसका स्थाई समाधान नहीं हो पा रहा है. वेबसाइट खराब होने पर शिकायत करते हैं तो ठीक कर दी जाती है और कुछ समय बाद पुनः खराब हो जाती है फिर शिकायत करते है फिर ठीक कर दी जाती है और कुछ समय बाद फिर खराब हो जाती है. ज्ञापन के जरिए वेबसाइट समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग की गई. इस मौके पर हनुमंत सिंह परिहार, रामेश्वरलाल पटेल सहित अन्य लोग मौजूद रहें.

Reporter: Damodar Inaniya

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें 

Lumpy Skin Disease: गांव के चोहटे बने गायों के कब्रगाह, हजारों मौत, अब भी मंजूरी के इंतजार में वैक्सीन

भरतपुर: 700 गांवों में 3 हजार से ज्यादा गाय लंपी स्किन की चपेट में, 100 से अधिक की मौत

राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

 

Trending news