Didwana News: वाहन चोरी करने वाले मेवात गैंग के एक शातिर चोर तक पहुंची पुलिस, आरोपी असगर खान अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2117210

Didwana News: वाहन चोरी करने वाले मेवात गैंग के एक शातिर चोर तक पहुंची पुलिस, आरोपी असगर खान अरेस्ट

राजस्थान में डीडवाना और नागौर जिले में डंपर चोर गिरोह लंबे समय से सक्रिय था, जिसने अकेले डीडवाना जिले में 7 डंपर चोरी कर लिए थे. इसे लेकर वाहन मालिकों में आक्रोश व्याप्त हो गया था. एक आरोपी असगर खान को गिरफ्तार किया गया है.

Didwana News: वाहन चोरी करने वाले मेवात गैंग के एक शातिर चोर तक पहुंची पुलिस, आरोपी असगर खान अरेस्ट

Didwana News: डीडवाना में लगातार बढ़ती डंपर चोरियों की वारदात के बाद अब पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने लगभग 400 सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तब जाकर पुलिस वाहन चोरी की वारदातों को करने वाली मेवात गैंग के एक शातिर चोर तक पहुंचने में कामयाब हुई और उसे गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि डीडवाना और नागौर जिले में डंपर चोर गिरोह लंबे समय से सक्रिय था, जिसने अकेले डीडवाना जिले में 7 डंपर चोरी कर लिए थे. इसे लेकर वाहन मालिकों में आक्रोश व्याप्त हो गया था और उन्होंने पिछले दिनों एसपी को ज्ञापन देकर डंपर चोरों को पकड़ने की मांग की थी, जिस पर पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए चोरों के तलाश शुरू की और अलवर निवासी एक आरोपी असगर खान को गिरफ्तार कर लिया. उसके कब्जे से पुलिस ने एक एसयूवी गाड़ी भी जब्त की है.

यह भी पढे़ं- Weather Update: एक साथ एक्टिव हुए दो पश्चिमी विक्षोभ, बदला मौसम; अगले 4 दिनों के लिए बारिश का हाई अलर्ट जारी

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इन चोरों की तलाश के लिए कुचामन, नावा, जोबनेर, रेनवाल, चोमू, शाहपुरा, कोटपूतली, बहरोड़, नीमराना और तिजारा के हाईवे पर टोल टैक्स सहित लगभग 400 सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तब जाकर पुलिस मेवात गैंग के सदस्य असगर खान तक पहुंचने में कामयाब हुई. 

फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. पुलिस को उम्मीद है कि डंपर चोरी के अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकता है.

पढे़ं डीडवाना की एक और खबर
Deedwana: चोरों को पुलिस का नहीं रहा खौफ,पुलिसकर्मी के घर बकरियां ले उड़े चोर

राजस्थान के डीडवाना जिले में इन दिनों चोर बेखौफ होकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है. बीती रात आजवा गांव में एक पुलिसकर्मी के घर में बाड़े में बंधी बकरिया चुराकर अज्ञात चोर चुरा ले गए. पुलिसकर्मी के पड़ोस के घर से भी चोरों ने बकरिया चुरा ली. 

जानकारी के अनुसार आजवा गांव में बीती रात लगभग दस से ग्यारह बजे गांव में अज्ञात चोर पिकअप लेकर पंहुचे और गांव में लाडनूं थाने में तैनात पुलिसकर्मी गणेशाराम झुरिया के घर से बकरिया चुरा ली साथ ही पुलिसकर्मी के पड़ोस से भी दो बकरिया और चुरा ली.

चोरों में शायद पुलिस का भय नहीं रहा बड़ी बात यह है की जहा बकरिया चुराई उस वक्त महिलाएं रतिजोगा के गीत गा रही थी और चोर आए बकरिया चुरा कर ले गए. घटना की जानकारी डीडवाना पुलिस थाने में दी गई है. डीडवाना पुलिस ने मौका मुआयना कर चोरों की तलाश की बात कही है.वही दूसरी और लाडनूं में भी बीते एक सप्ताह में शहर में दो बार लगातार दुकानों के ताले टूटे है.

Trending news