डेगानाः सीएलजी सदस्यों की बैठक, सख्ती बरतने के दिए निर्देश
Advertisement

डेगानाः सीएलजी सदस्यों की बैठक, सख्ती बरतने के दिए निर्देश

डेगाना के नए उपखण्ड अधिकारी और थानाधिकारी ने बैठक से पूर्व सभी सीएलजी सदस्यों से परिचय कर शहर की मुख्य समस्याओं के बारे में सीएलजी सदस्यों से सुझाव मांगे. 

 

डेगानाः सीएलजी सदस्यों की बैठक, सख्ती बरतने के दिए निर्देश

DEGANA:  राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक उपखण्ड अधिकारी पंकज गड़वाल और डिप्टी नन्दलाल सैनी की अध्यक्षता में आयोजित हुई है. डेगाना थाने के नए थानाधिकारी नरेंद्र जाखड़ ने आगामी आने वाले ईद के पर्व को लेकर सीएलजी सदस्यों से चर्चा कर आपसी भाई चारे के साथ त्योहार मनाने की अपील की है. 

सड़क दुघर्टनाओं से बचने के लिए दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट आवश्यक रूप से लगवाने के लिए पुलिस को सख्ती बरतने के निर्देश दिए है. डेगाना के नए उपखण्ड अधिकारी और थानाधिकारी ने बैठक से पूर्व सभी सीएलजी सदस्यों से परिचय कर शहर की मुख्य समस्याओं के बारे में सीएलजी सदस्यों से सुझाव मांगे. 

उपखण्ड अधिकारी पंकज गड़वाल ने कहा कि, क्षेत्र मे शांती और सद्वभाव कायम रखने और सभी समाजों के लोग आपस मे मिलजुल कर रहे इसकी जिम्मेदारी संभ्रान्त नागरिकों और प्रशासन की है. इसके लिए हम सबको मिलकर काम करना चाहिए. डिप्टी नन्दलाल सैनी ने बैठक में ईद पर्व को लेकर कानून व्यवस्था पर चर्चा की और अपराधों पर नकेल कसने के लिए पुलिस का सहयोग करने का आह्वान किया. जिससे क्षेत्र मे अपराध नहीं हो.

यह भी पढ़ें - परबतसर: वृक्षारोपण कर डॉ. काकड़ा की मनाई गई पुण्यतिथि, लोगों ने कही ये बात

बैठक में भामाशाह अनवर अली भाटी ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार लाने, बिना नम्बरी गाड़ियों पर कार्यवाही करने, तेज आवाज करने वाले मोटरसाइकिल चालको को पाबंद करने के सुझाव दिए. जिस पर थानाधिकारी ने आश्वासन दिया कि शहर में जल्द ही अब रोजाना मोटरविकल एक्ट के तहत कार्यवाही शुरू करके बिना नम्बरों की गाड़ियों को जब्त किया जाएगा. 

बैठक में सांप्रदायिक सौहार्द बना रहे है जिसको लेकर सीएलजी सदस्यों से विस्तार में चर्चा की गई है. इस दौरान भामाशाह अनवर अली भाटी, पार्षद प्रतिनिधि मंन्शी राम खिलेरी, नंद सिंह मेड़तिया, कांग्रेस मीडिया प्रभारी इब्राहिम खान, नगरपालिका नेता प्रतिपक्ष रामचंद्र डूडी, व्यापर मंडल के सुनील तोषनीवाल, करण सिंह, माणक तोषनीवाल सहित सीएलजी सदस्य मौजूद रहे. 

Reporter: Damodar Inaniya

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news