Deedwana: RTO उड़न दस्ते पर लगा हाईवे पर अवैध वसूली का आरोप, परेशान होकर ट्रक चालक ने जान देने की कोशिश
Advertisement

Deedwana: RTO उड़न दस्ते पर लगा हाईवे पर अवैध वसूली का आरोप, परेशान होकर ट्रक चालक ने जान देने की कोशिश

Deedwana News: हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेंगा हाईवे पर परबतसर के पास आरटीओ उड़न दस्ते पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए परेशान होकर एक ट्रक चालक ने आत्महत्या की कोशिश की.

Deedwana News

Deedwana News: हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेंगा हाईवे पर परबतसर के पास आरटीओ उड़न दस्ते पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए परेशान होकर एक ट्रक चालक ने आत्महत्या की कोशिश की. इसको लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा  है.

ये भी पढ़ें- Jaipur: पांच सौ वर्ष का कलंक मिटा, भारत में रामराज की स्थापना हो गई- शंकराचार्य वासुदेवानंद सरस्वती

 

मामला डीडवाना-कुचामन जिले के परबतसर का है. यहां पंजाब के फतेहगढ़ निवासी सुखदेव सिंह बाजवा रविवार शाम 3:30 बजे ट्रक में लोहे के पाइप भरकर पंजाब से किशनगढ़ की तरफ जा रहा था. रास्ते में डीडवाना परिवहन विभाग के अधीन आने वाले परिवहन इंस्पेक्टर कन्हैयालाल यादव ने ट्रक को रुकवा लिया.

ये भी पढ़ें- MLA बालमुकुंद आचार्य पर फूटा छात्राओं का गुस्सा, सुभाष चौक पर लगे बाबा माफी मांगेगा..के नारे

इस दौरान आरटीओ और सुखदेव सिंह में कहासुनी शुरू हो गई. आरटीओ यादव ने ट्रक में डीजल की डबल टंकी लगी होने पर 5 हजार रूपए, टेप का 2 हजार रूपए और लाइसेंस नहीं दिखाने पर 5 हजार रूपए का चालान बना दिया. इस पर ट्रक चालक सुखदेव सिंह गुस्से में आ गया और ट्रक पर लटक कर रस्सी से सोसाइड करने की कोशिश की. आस - पास के लोगों ने उसको  बड़ी मुश्किल से रस्सी से उतारा. ट्रक चालक ने परिवहन विभाग की इंस्पेक्टर पर एंट्री मांगने का भी आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: आज 29 जनवरी को कैसा रहेगा राजस्थान में मौसम, जानिए क्या है संभावना

Trending news