Deedwana:चोरों को पुलिस का नहीं रहा खौफ,पुलिसकर्मी के घर बकरियां ले उड़े चोर
Advertisement

Deedwana:चोरों को पुलिस का नहीं रहा खौफ,पुलिसकर्मी के घर बकरियां ले उड़े चोर

Deedwana news: राजस्थान के डीडवाना जिले में इन दिनों चोर बेखौफ होकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है.डीडवाना पुलिस ने मौका मुआयना कर चोरों की तलाश की बात कही है.वही दूसरी और लाडनूं में भी बीते एक सप्ताह में शहर में दो बार लगातार दुकानों के ताले टूटे है.

पुलिसकर्मी के घर बकरियां ले उड़े चोर

Deedwana news: राजस्थान के डीडवाना जिले में इन दिनों चोर बेखौफ होकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है. बीती रात आजवा गांव में एक पुलिसकर्मी के घर में बाड़े में बंधी बकरिया चुराकर अज्ञात चोर चुरा ले गए. पुलिसकर्मी के पड़ोस के घर से भी चोरों ने बकरिया चुरा ली. 

घर से बकरिया चुरा ली
जानकारी के अनुसार आजवा गांव में बीती रात लगभग दस से ग्यारह बजे गांव में अज्ञात चोर पिकअप लेकर पंहुचे और गांव में लाडनूं थाने में तैनात पुलिसकर्मी गणेशाराम झुरिया के घर से बकरिया चुरा ली साथ ही पुलिसकर्मी के पड़ोस से भी दो बकरिया और चुरा ली.

चोरों में शायद पुलिस का भय नहीं रहा बड़ी बात यह है की जहा बकरिया चुराई उस वक्त महिलाएं रतिजोगा के गीत गा रही थी और चोर आए बकरिया चुरा कर ले गए. घटना की जानकारी डीडवाना पुलिस थाने में दी गई है. डीडवाना पुलिस ने मौका मुआयना कर चोरों की तलाश की बात कही है.वही दूसरी और लाडनूं में भी बीते एक सप्ताह में शहर में दो बार लगातार दुकानों के ताले टूटे है.

 

चोरी की और भी घटना यहां पढ़ें......

किराना दुकान के ताले तोड़कर चोरी

कोटा न्यूज: इटावा नगर के मुख्य नगरपालिका चौराहे के यहां स्थित नगर के प्रमुख किराना व्यवसायी नन्दलाल कैलाश चंद के प्रतिष्ठान का ताला तोड़ गल्ले में रखे करीब ढाई लाख की राशि अज्ञात चोर ले उड़े. 

चोरों ने बीती रात को इस घटना को अंजाम दिया. व्यवसायी घनश्याम मित्तल ने बताया कि रोजाना की तरह दुकान का ताला लगाकर गए थे. सुबह 8 बजे करीब दुकान पर आए तो ताले टूटे हुए थे. दुकान खोलकर देखा तो रुपये गायब थे. जबकि यह नगर का सबसे व्यस्त चौराहा होने के साथ ही पुलिस गश्त रहती है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इटावा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

इस घटना को लेकर इटावा नगर के व्यापारियों ने भी रोष नजर आ रहा है. व्यापारियों का कहना है कि यह नगर का व्यस्त चौराहा है तथा यहा पुलिस गश्त रहती है. उसके बाद भी यह घटना हो गयी.

यह भी पढ़ें:"शुद्ध आहार मिलावट पर वार" विशेष अभियान,FSO टीम ने खाद्य पदार्थ से भरा पिकअप किया जब्त

Trending news