8 महीने के नवजात का किडनैप कर की निर्मम हत्या, जानें क्यों फेंका सरहद पार
Advertisement

8 महीने के नवजात का किडनैप कर की निर्मम हत्या, जानें क्यों फेंका सरहद पार

Degana, Nagaur news: नागौर जिले के डेगाना उपखंड में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया.  भोपालगढ़ के रहने वाले एक शख्स मांगी लाल ने  8 महीने के मासूम का किडनैप कर उसे मारकर सरहद के पार फेंक दिया.

8 महीने के नवजात का किडनैप कर की निर्मम हत्या, जानें क्यों फेंका सरहद पार

Degana, Nagaur news: नागौर जिले के डेगाना उपखंड में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया. नागौर एसपी राममूर्ति जोशी के सुपरविजन में डिप्टी नंदलाल सैनी, सीआई नरेंद्र जाखड़ सहित हेड कांटेबल ओमप्रकाश, सुखा राम,रामेश्वर, दीपक,महिपाल के जरिए 8 महीने के बच्चे की निर्मम हत्या कर डेगाना गांव के सरहद पर फ़ेंकने के मामले में भोपालगढ़ निवासी मांगी लाल पुत्र केवल राम जाति गुरड़ा उम्र 32 वर्ष कों धारा 302 में गिरप्तार किया.

यें था पूरा मामला-:

घटना मंगलवार रात को डेगाना गांव की सरहद  का था, जहां  8 महीने के बच्चे को मारकर में फेकने का मिला. बच्चे को मारकर फेंकते हुए एक अज्ञात को ग्रामीणों ने पकड़ा था. जिसकी सूचना लोगों ने इलाके की पुलिस को दी. जिसपर नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने  घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. साथ ही घटनास्थल से  ग्रामीणों के जरिए  पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में आरोपी  ने नशे के हालत में अपना नाम मांगी लाल और   भोपालगढ़ का रहने वाला बताया.  साथ ही बताया कि  देर शाम छोटे बच्चे को लेकर डेगाना गांव ले जा रहा था. साथ ही रात में बच्चे को सुलाने की जगह नहीं मिली तो बच्चे को मौत के घाट उतार दिया.

डेगाना गांव में घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी क अपने कब्जे में लेकर गहन पूछताछ कर की तो बच्चा रेलवे स्टेशन पर रह रहे फकीर का था हुआ.जिसके बाद पूर्व सरपंच लक्ष्मण राम मुवाल ने रिपोर्ट पेश कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए. उसके बाद पुलिस ने भोपालगढ़ निवासी मांगी लाल पुत्र केवल राम के खिलाफ कार्रवाई की.

पुलिस ने आरोपी मांगीलाल को गिरफ्तार कर लिया और अब आरोपी से पूछताछ कर रही है . वही पुलिस का कहना है कि अभी तक आरोपी ने हत्या करने का कारण नहीं बताया पुलिस लगातार आरोपी से मनोविज्ञान के तहत पूछताछ कर रही है .
मामले में सीआई नरेंद्र जाखड़ ने बताया कि आरोपी मांगी लाल के खिलाफ अनुसंधान किया जा रहा हैं.साथ ही आरोपी के खिलाफ हत्या करने का कारण जानने की कोशिश की जा रही हैं.

Trending news