BJP की जिला स्तरीय बैठक आयोजित, कांग्रेस आतंकियों को समर्थन देने वाली पार्टी- मदन दिलावर
Advertisement

BJP की जिला स्तरीय बैठक आयोजित, कांग्रेस आतंकियों को समर्थन देने वाली पार्टी- मदन दिलावर

मकराना शहर के बोरावड़ रोड़ स्थित एक मार्बल प्रतिष्ठान पर भाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर के मुख्य आतिथ्य में भारतीय जनता पार्टी की जिला स्तरीय बैठक शनिवार को आयोजित हुई. 

BJP की जिला स्तरीय बैठक

Makrana: मकराना शहर के बोरावड़ रोड़ स्थित एक मार्बल प्रतिष्ठान पर भाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर के मुख्य आतिथ्य में भारतीय जनता पार्टी की जिला स्तरीय बैठक शनिवार को आयोजित हुई. जबकि मकराना विधायक रूपाराम ने बैठक की अध्यक्षता की. बैठक के अंत में भाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रेस कांफ्रेंस भी की है. 

प्रदेश महामंत्री दिलावर ने कांग्रेस पार्टी को आतंकियों को समर्थन करने वाली पार्टी बताया हैं, जो हमेशा ही आतंकी के पक्ष में खड़ी रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश को आगे ले जाना चाहते हैं, सभी को साथ लेकर चलना चाहते हैं लेकिन कांग्रेस उनके रास्ते में अड़चन पैदा करती रहती हैं. कांग्रेस नेता भारत माता, राष्ट्रपति जैसे पद की गरिमा भी नहीं समझते और इनके लिए असभ्य भाषा का इस्तेमाल करते हैं. 

यह भी पढ़ें - हिंडोली को सीएम ने दी 1500 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, ERCP को लेकर केंद्र पर बरसे गहलोत

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में हत्या, बलात्कर सहित अन्य अपराधों में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही हैं और ऐसे अपराधियों पर कार्रवाई करने की बजाय उनको संरक्षण दिया जा रहा हैं. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता हत्या, बलात्कार जैसे अपराधों में शामिल है. राज्य की कांग्रेस सरकार अपराधियों की सरकार है. 

महामंत्री ने बताया कि वे आजादी के अमृत महोत्सव के तहत नागौर जिला के दौरे पर है. महोत्सव के तहत देशभर में हर घर पर तिरंगा फहराना है. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर भाजपा की बात रखने, राष्ट्रहित में कार्य करने, पार्टी मजबूत करने की बात कही है. विधायक रूपाराम मुरावतीय ने कहा कि भाजपा सभी वर्ग जाति और समाज को एक साथ लेकर चलती हैं. 

भाजपा ने हमेशा देश की तरक्की में अपनी भागीदारी निभाई है. साथ ही उन्होंने कहा कि आजादी का महोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा, जिसके लिए कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को राष्ट्रध्वज लगाने हेतु प्रेरित कर रहे है. इस दौरान प्रदेश महामंत्री ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से क्षेत्र में किए गए कार्यों, संगठन गतिविधि की जानकारी भी ली है.

इस दौरान नागौर जिलाध्यक्ष देहात गजेंद्र सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुनीता रांदड़, प्रेम प्रकाश मुरावतिया, शहर मंडल अध्यक्ष घनश्याम सोनी, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष नारायण सिंह मिंडकिया, जिला उपाध्यक्ष रामगोपाल गहलोत, महेश काबरा, जिला संयोजक महेंद्र रांदड़, सर्वेश्वर मानधानिया, विक्रम सिंह, जेपी किरडोलिया, रमेश व्यास, तारामणि मूंदड़ा, कल्पना जैन, विजया बाफना, राजश्री दाधीच, सोनम दाधीच सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter: Hanuman Tanwar

नागौर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

31 जुलाई से शुरू होगी रीवा-उदयपुर स्पेशल ट्रेन, रेल मंत्री दिखाएंगे हरी झंडी, जानें ट्रेन से जुड़ी जानकारी

अनोखी पहल: गाय की मृत्यु पर भारतीय परंपरा के हिसाब से अंतिम संस्कार, लोक गीत गाकर दी गई अंतिम विदाई

Trending news