Rajasthan: मंदन दिलावर ने कांग्रेस को घेरा, कहा- मंदिर की तरफ टेढ़ी नजर से तो देखो, मिटा देंगे
Advertisement

Rajasthan: मंदन दिलावर ने कांग्रेस को घेरा, कहा- मंदिर की तरफ टेढ़ी नजर से तो देखो, मिटा देंगे

Madan Dilawar News: शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर गुरुवार को करौली दौरे पर रहे. यहां  एक होटल में  विकसित भारत संकल्प कार्यक्रम और भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

madan Dilawar At karauli

Madan Dilawar News: शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर गुरुवार को करौली दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के प्रसिद्ध कैला देवी और मदन मोहन मंदिर में दर्शन कर खुशहाली और केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनाने की कामना की.

इसके बाद शिक्षा मंत्री ने जिले के एक होटल में  विकसित भारत संकल्प कार्यक्रम और भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया. इस दौरान करौली विधायक दर्शन सिंह, सपोटरा विधायक हंसराज मीणा, जिला प्रभारी प्रेम प्रकाश शुक्ला, भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहें.  

मंत्री दिलावर की कांग्रेस को दो टूक

बैठक में उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया और कहा कि, हम सत्ता में आए तो मंदिर को तोड़कर फिर से मस्जिद बना देंगे. मंत्री बोलें की कांग्रेसियों ने मां का दूध पिया हो तो मंदिर की तरफ टेढ़ी नजर से तो देखों नामोनिशा मिटा देंगे, तो अब मंदिर को तोड़कर दिखाएं. उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस भ्रष्टाचार और अत्याचार की जननी है. 

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस शुरू से ही आतंकवादियों का साथ देती आई है. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश में सीएए का लागू किया है. जिसका उद्देश्य भारत से बाहर हिंदू, बौद्ध, ईसाई धर्म के प्रताड़ित और निर्वासितों को नागरिकता देना है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में हिंदू और अन्य अल्प संख्यकों को प्रताड़ित किया जाता है. हिंदू देवी देवताओं के मंदिर तोड़ दिए जाते थे. मंदिर को तोड़कर मस्जिद और मजरे बना दी जाती थी. स्वयं के करौली-धौलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि जो पार्टी का निर्णय होगा वो स्वीकार होगा.

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम दिया कुमारी का सवाई माधोपुर दौरा, कहा- प्रदेश का होगा चहुंमुखी विकास...

Trending news