Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:परिणाम से पहले मंत्री किरोड़ीलाल मीणा का बड़ा बयान,कहा- BJP हारी तो मैं मंत्री पद से दूंगा इस्तीफा...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2276130

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:परिणाम से पहले मंत्री किरोड़ीलाल मीणा का बड़ा बयान,कहा- BJP हारी तो मैं मंत्री पद से दूंगा इस्तीफा...

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: परिणाम से पहले राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ किरोलाल मीणा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार का सपना पूरा होने जा रहा है.

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:लोकसभा चुनाव 2024 के मतदान का कल यानी 4 जून को परिणाम आएगा. परिणाम से पहले राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ किरोलाल मीणा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार का सपना पूरा होने जा रहा है.

लोकतंत्र की रक्षा का पिटारा कल खुलेगा और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. किरोड़ी ने कहा कांग्रेसी कुछ भी कहते रहे, उनके बयानों में नहीं है कोई सच्चाई. विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस के आला नेताओं ने दावा किया था कि राजस्थान में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी.

लेकिन नहीं बनी जनता ने भाजपा की सरकार बनाई. वहीं किरोड़ी लाल मीणा ने अपने पूर्व के बयान को दोहराते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें राजस्थान की 7 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी दी थी और अगर उनमें से भाजपा एक भी सीट हारी तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा. हालांकि उन्होंने दौसा सीट के अलावा छह अन्य सीटे कौन-कौन सी हैं उसका खुलासा नहीं किया, लेकिन वह अपनी बात पर अडिग रहते हुए साफ कह रहे हैं.

दरअसल किरोड़ी लाल मीणा नांगल प्यारी वास स्थित मीणा हाईकोर्ट से जयपुर जाते समय दौसा गांधी तिराहे पर रुके, जहां भाजपा द्वारा संचालित प्याऊ पर राहगीरों को पानी भी पिलाया. उस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने यह सब कहा.

यह भी पढ़ें:4 जून को खुलेगा प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा,आखिर भरतपुर में किसके सिर सजेगा ताज

यह भी पढ़ें:पुलिस को देखते ही उल्टे पैरों भागा मिठाई बना रहा शख्स, तलाशी लेने पर निकली अफीम

यह भी पढ़ें:Rajasthan: ट्रैक्टर-ट्राली में जा रही थी बारात, अचानक पलटने से 13 लोगों की हुई मौत

Trending news