Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:तिजारा में CM सैनी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-कांग्रेस पहले अपने पूर्वजों...
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:तिजारा में CM सैनी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-कांग्रेस पहले अपने पूर्वजों...

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के अलवर लोकसभा चुनाव को लेकर दोनो पार्टी के ही प्रत्याशी जनसंपर्क में लगे हुए है.आज भी हरियाणा के सीएम नायब सैनी तिजारा पहुंचे.जहां पर तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ ने सीएम का स्वागत किया.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के अलवर लोकसभा चुनाव को लेकर दोनो पार्टी के ही प्रत्याशी जनसंपर्क में लगे हुए है.आज भी हरियाणा के सीएम नायब सैनी तिजारा पहुंचे जहा पर तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ ने सीएम का स्वागत किया.कयास लगाए जा रहे है की तिजारा कस्बा सैनी बहुलय इलाका होने की वजह से आज तिजारा में ये सभा रखी गई है.

वहीं सीएम नायब सैनी हरियाणा के धारूहेड़ा से सड़क मार्ग से होते हुए सभा स्थल पहुंचे.वहीं अपने संबोधन में सीएम नायब सैनी ने कहा की तिजारा उनके लिए शुभ है. जब मुझे हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था. उस समय भी में राजस्थान में मंडल मीटिंग ले रहा था. कांग्रेस पर तंज कसते हुए सैनी ने कहा की कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा, न्याय यात्रा निकाली उससे क्या साबित करना चाहते थे.

कांग्रेस पहले अपने पूर्वजों का कारनामा देख ले.55 साल तक देश में एक ही परिवार की सरकार रही लेकिन लोगो को मिला क्या.पहले बॉर्डर पर देश का जवान पत्थरबाजी का शिकार होता था लेकिन अब पत्थर और पत्थर बाज दोनो ही गायब हो गए.पहले गैस सिलेंडर की लाइन में तीन दिन तक लगना पड़ता था.

अब घर घर गैस सिलेंडर पहुंच रहे है.वहीं सीएम ने लास्ट में वोट बैंक बढ़ाने के लिए बाहर गए लोगो को लाने का लालच देते हुए कहा की अगर आपके परिवार या पड़ोस के लोग कही बाहर गए है तो आप हमारे कार्यकर्ताओं को बताए उन्हें लाने का पूरा जिम्मा हमारे कार्यकर्ता की रहेगी.वहीं अपने जनसंपर्क की वजह से प्रत्याशी भूपेंद्र यादव सभा स्थल तक नही पहुंच पाए.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:जयपुर से बढ़ेगी इंटरनेशनल कनेक्टिविटी,कुआलालंपुर,अबू धाबी के लिए नई हवाई सेवा शुरू

Trending news