Lok Sabha Elections 2024 : बाबा बालक नाथ बोले- राम से हमारी पहचान, लेकिन खाचरियावास के पास कौन-से अल्लाह?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2180017

Lok Sabha Elections 2024 : बाबा बालक नाथ बोले- राम से हमारी पहचान, लेकिन खाचरियावास के पास कौन-से अल्लाह?

Rajasthan Politics : राजस्थान में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ने के साथ ही सियासी तल्खी भी बढ़ने लगी है. कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों के नेताओं के बीच विधानसभा की तरह भगवान राम को लेकर फिर सियासत शुरू हो गई.

 

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ने के साथ ही सियासी तल्खी भी बढ़ने लगी है. कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों के नेताओं के बीच विधानसभा की तरह भगवान राम को लेकर फिर सियासत शुरू हो गई. कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) की ओर से बीजेपी पर राम के नाम पर वोट मांगने के आरोपों पर भाजपा विधायक बाबा बालक नाथ (Baba Balak Nath) ने पलटवार किया. बाबा बालक नाथ ने कहा कि म

चुनाव प्रचार चढ़ने लगा परवान

भाजपा में केंद्रीय नेताओं दौरे शुरू होने के साथ ही चुनाव में प्रचार परवान चढ़ने लगा है. कांग्रेस के जयपुर शहर लोकसभा प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर राम के नाम पर वोट मांगने का आरोप लगाया था. इस आरोप पर विधायक बाबा बालक नाथ ने प्रताप सिंह पर पलटवार किया. बालक नाथ ने कहा कि भाजपा के हर नेता और कार्यकर्ता के घट -घट में राम बसे हैं. ये देश राम का है इसमें किसी तरह की कोई अतिशयोक्ति नहीं है. भगवान राम हमारे आराध्य हैं, हमारा देश राम का है और हमारी पहचान राम से है, लेकिन सवाल तो उनसे पूछना चाहिए जो राम की अस्तित्व पर सवाल खड़े करते हैं. 

वोट मांगने से पहले बताएं खाचरियावास- बालक नाथ

बालक नाथ ने कहा, कि प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा पर राम के नाम पर वोट मांगने का आरोप लगाने से पहले यह बताना चाहिए कि उनके पास कौन सा अल्लाह ? कौन सा पैगंबर है ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में केवल जनता को भ्रमित करने का काम कर रही है. हालत यह है कि उनके प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग रहे हैं. कांग्रेस मुक्त का नारा जो भारतीय जनता पार्टी दिया उसे साकार होता हुआ दिख रहा है. भाजपा के विकास कार्य को देखते हुए ऐसा लगता है कि वह दिन ज्यादा दूर नहीं जब आने वाले समय में भाजपा के उम्मीदवार सरपंच और जिला परिषद सदस्य की तरह निर्विरोध निर्वाचित होंगे.

झूठ बोलकर गुमराह किया - बालक नाथ 

बालक नाथ ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ लोगों को झूठ बोलकर गुमराह कर सकती है, इतने सालों तक कांग्रेस ने सिर्फ गुमराह करने का ही काम किया है. विपक्ष के पास आज कोई भी मुद्दा नहीं है, क्योंकि 2014 के बाद जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास की गति को पंख मिले हैं ,उसकी पूरी दुनिया ने लोहा माना है. कांग्रेस के राज में भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई नहीं होती थी, लेकिन अब देश बदल रहा है भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई भी हो रही है और उसका असर भी दिख रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है. मुद्दा विहीन होकर पार्टी रह गई है. लोकसभा चुनाव में इस बार 2019 से भी अच्छा प्रदर्शन भाजपा का रहेगा, 25 की 25 सीटों पर कमल खिलेगा और जीत का मार्जिन पहले से ज्यादा होगा.

Trending news