Lok Sabha Elections 2024: सचिन पायलट बोले- दौसा में इस बार सूद समेत हिसाब करेंगे, बीजेपी के '400 पार' नारे पर दिया ये जवाब
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: सचिन पायलट बोले- दौसा में इस बार सूद समेत हिसाब करेंगे, बीजेपी के '400 पार' नारे पर दिया ये जवाब

Lok Sabha Elections 2024: सचिन पायलट ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दौसा में इस बार सूद समेत हिसाब करेंगे. जानिए बीजेपी के '400 पार' नारे पर उन्होंने क्या कहा?

Sachin Pilot

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने दौसा से लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा (Murarilal Meena) के समर्थन में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता का मन बन चुका है इस बार दौसा से कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत होगी.

पायलट ने कहा कि पिछले 15 साल से जो सांसद रहे उन्होंने यहां कोई काम नहीं किया. पिछले तीन चुनाव का दौसा में इस बार सूद समेत हिसाब करेंगे. वहीं भाजपा के 400 पार के सवाल पर पायलट ने कहा पूर्व में भाजपाइयों ने कहा था किसानों की आमदनी दोगनी करेंगे. दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देंगे. महंगाई कम करेंगे. उनके यह नारे फेल हुए तो 400 पार का नारा भी फेल होगा.

पायलट ने कहा पिछले दो बार राजस्थान में 25 के 25 सांसद भाजपा के जीते लेकिन इस बार जनता का मन बदल चुका है. बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अहंकार और घमंड की राजनीति का आक्रमण हो रहा है. केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग किया जा रहा है. निर्वाचित मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर लिया गया. संस्थाओं को खोखला किया जा रहा है. पारदर्शिता खत्म की जा रही है. इस के विरोध में जनता इस बार वोट डालेगी और मुझे उम्मीद है इस बार केंद्र में इंडिया एलायंस की सरकार बनेगी.

\

Trending news