Lok Sabha Elections 2024: सचिन पायलट के 'भाजपा पर दबाव की राजनीति' के बयान पर घनश्याम तिवाड़ी का पलटवार, जानिए क्या कहा
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: सचिन पायलट के 'भाजपा पर दबाव की राजनीति' के बयान पर घनश्याम तिवाड़ी का पलटवार, जानिए क्या कहा

Lok Sabha Elections 2024: सचिन पायलट के 'भाजपा पर दबाव की राजनीति'  के बयान पर घनश्याम तिवाड़ी ने पलटवार किया. जानिए तिवाड़ी ने क्या कहा?

Ghanshyam Tiwari and Sachin Pilot

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: भाजपा के राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी (Ghanshyam Tiwari) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे. भाजपा की 370 सीटें आएगी और एनडीए 400 के पार पहुंचेगी.

घनश्याम तिवाड़ी कहा कि 10 सालों में केंद्र की भाजपा सरकार ने एक से एक ऐतिहासिक काम किया और जो काम अधूरे हैं इस बार सरकार बनने के बाद पूरे होंगे. 

सचिन पायलट (Sachin Pilot) द्वारा भाजपा पर दबाव की राजनीति के बयान पर भाजपा के सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा,'' वह खुद 4 साल तक दबाव की राजनीति खेल चुके हैं और जो कोई हमारे पास आ रहा है हम उसको कैसे रोकेंगे हमारे दरवाजे खुले हैं कई तो ऐसे भी आ रहे हैं जो दरवाजे तोड़कर ही पहुंच रहे हैं.''

महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajeet Singh Malvaiya) ने साधा कांग्रेस पर निशाना

डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajeet Singh Malvaiya) गुरुवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने गुरुवार रात को डूंगरपुर शहर के अटल बिहारी वाजपेयी भवन में कार्यकर्ता होली स्नेह मिलन समारोह में भाग लिया. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा,'' कांग्रेस पार्टी बड़े चक्कर में पड़ गई है. कांग्रेस में बांसवाड़ा सीट से टिकट लेने को कोई तैयार नहीं है. सुनने में ये आ रहा है की कांग्रेस पार्टी बीएपी से मिलकर चुनाव लड़ेगी. इसलिए मैं हमेशा कहता हूं की नाले को तो समुद्र में मिलते देखा है लेकिन समुद्र ही नाले में जाकर मिले तो फिर क्या होगा .''

जिलाध्यक्ष हरीश पटेल ने कहा कि 2 अप्रैल को बांसवाड़ा में नामांकन रैली में अधिक से अधिक लोगों की भीड़ को जुटाना है. महेंद्रजीत मालवीय ने कहा की देश में प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के साथ डबल इंजन की सरकार में विकास को नई रफ्तार मिल रही है. वागड़ का बेणेश्वर धाम हो या फिर मानगढ़ धाम दोनों ही जगह पर विकास के कई काम हुए हैं. जो काम बचे है उन्हें भी डबल इंजन की सरकार पूरा करेगी. वागड़ के विकास में 12 नई ट्रेन चलाई गई. जिसका फायदा भी यहां के लोगों को मिल रहा है.

Trending news