Lok Sabha Election 2024 : PM मोदी ने चूरू में बोलीं ये 10 अहम बातें, राजस्थान को लेकर भी कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2190532

Lok Sabha Election 2024 : PM मोदी ने चूरू में बोलीं ये 10 अहम बातें, राजस्थान को लेकर भी कही ये बात

Churu Lok Sabha Seat, PM Narendra Modi : चूरू में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राजस्थान और देवेंद्र झाझड़िया को लेकर ये 10 बातें बोलीं.

 

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024, PM Narendra Modi : चूरू की जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, और लोगों से चूरू प्रत्याशी देवेन्द्र झाझड़िया (Devendra Jhajharia) को वोट देने की अपील की. हम आपको बताने जा रहे हैं, PM के द्वारा बोली गई वो 10 बातें, जो इस जनसभा में सबसे अहम थीं. 

1- बीजेपी के 10 साल में जो काम हुआ, वो बहुत है, लेकिन ये ट्रेलर है, पूरी मूवी अभी बाकी है. अभी बहुत कुछ करना है, बहुत सारे सपने हैं.

2- हमने राजस्थान में सिलेंडर सस्ते किए. हमने पेरप लीक पर कार्रवाई की गारंटी दी थी, वो भी पूरी हो चुकी है.

3- पीएम मोदी ने कहा, कि ERCP प्रोजेक्ट को कांग्रसे ने लटकाया, लेकिन राजस्थान में बीजेपी के आने के बाद, हमने उस पर तेजी से काम किया. हमने हरियाणा से समझौता करके शेखावटी में पानी लाने का काम पूरा किया. 2019 में हमने जो संकल्प किए थे, उसमें लगभग सभी पूरे हो चुके हैं.

4- उन्होंने कहा, कि जम्मू-कश्मीर में हमारे शेखावटी के जवाने ने भी जानें दीं, उसी जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म कर दिया. 

5- हमने तीन तलाक को भी खत्म कर दिया. पीएम मोदी ने कहा कि हमने मुस्लिम माताओं-बहनों के सिर से तीन तलाक की तलवार हटा दी. मुस्लिम परिवार की चिंताओं को खत्म करने का काम बीजेपी ने ही किया है. भाजपा का संकल्प पत्र एक गारंटी की तरह है. 

6 - पीएम मोदी ने कहा कि, हमारी सेना ने जब सर्जिकल स्ट्राइक की, तब कांग्रेस के लोग सेना से स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे. कांग्रेस ने हमारे जवानों के हाथ बांध रखे थे. 

7- हमने हमारे जवानों को वन रैंक वन पेंशन की अधिकार दिया, और उन्हें पलटवार करने का मौका भी दिया. ये नया भारत है, जो घर में घुसकर मारता है.

8- ED ने एक साल में भ्रष्टाचारियों से एक लाख करोड़ से ज्यादा की संपत्ति वसूली है. अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस के एक सांसद के घर की अलमारी से तीन हजार करोड़ मिले हैं, जो पूरे देश ने देखा. अब पता नहीं इनके विधायकों-सांसदों के पास कितनी संपत्ति है. 

9- चूरू में देवेंद्र और दिल्ली के नरेंद्र के बीच मेरा बहुत पुराना नाता रहा है. जब मैं देवेंद्र को पहली बार मिला, तो उनके मां की बातें मेरे दिल को छू गईं. देवेंद्र को टिकट देने के पीछे यही मकसद था, गरीब मां के बेटे का भी सपना पूरा होना चाहिए. 

10 - पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, राजस्थान पराक्रम और पिरिश्रम की धरती है. ये वीर माताओं और बेटों की भूमि है. इसी लिए राजस्थान के लोग जो ठान लेते है, वो पत्थर की लकीर बन जाता है. राजस्थान का किसान, मेरे राजस्थान का नवजवान और माताएं-बहनें इतनी बड़ी तादाद में दूर-दूर से आशीर्वाद नेदे आए हैं. और मैं जानता हूं, कि आप चूरू प्रत्याशी देवेन्द्र झाझड़िया को अपना आशीर्वाद जरूर देंगे.

Trending news