Lok Sabha Election 2024 : मोदी के मंच से झाझड़िया क्यों बोले - मैं मंच पर बैठा हूं, और मेरी मां फसल काट रही है...!
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : मोदी के मंच से झाझड़िया क्यों बोले - मैं मंच पर बैठा हूं, और मेरी मां फसल काट रही है...!

Devendra Jhajharia, Lok Sabha Election 2024 : चूरू की जनसभा में भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र झाझड़िया  (Devendra Jhajharia) ने क्यों कहा, कि मैं यहां मंच पर बैठा हूं, लेकिन मेरी मां खेत में फसल काट रही है?

 

Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024,  Devendra Jhajharia : चूरू में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जनसभा के दौरान चूरू से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र झाझड़िया  (Devendra Jhajharia) ने कहा कि, BJP ने मुझे से इतना बड़ा मौका दिया इसके लिए आभारी हूं. स्वर्ण पदक जीतने के बाद, जब मेरा दो साल पहले स्वागत किया गया, तो बोला गया था, कि हम आपको बड़ी जिम्मदारी देंगे. लेकिन मुझे ये नहीं पता था, कि पार्टी मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी देगी.

इस दौरान उन्होंने कहा, कि मैं तो साधारण से किसान परिवार से हूं. मैं यहां मंच पर बैठा हूं, लेकिन मेरी मां खेत में फसल काट रही है, और ऐसे व्यक्ति को लोकसभा का टिकट दिया जाना बड़ी बात  है. आज देशभर के दिव्यांग लोग, पीएम मोदी के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं, आभार जता रहे हैं.

झाझड़िया ने PM से की ये मांग

भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र झाझड़िया  (Devendra Jhajharia) ने कहा, कि चूरू के हर घर में पानी पहुंचाना चाहिए, और हर जगह नहर आनी चाहिए. उन्होंने कहा, कि मैं किसान की हर समस्या को लोकर पीएम मोदी के पास जाऊंगा. चूरू के इलाके में रेल लाइन की बहुत जरूरत है. मैं युवाओं की हर मांग को लोकसभा में उठाऊंगा. 

चूरू के देवेंद्र और दिल्ली के नरेंद्र क पुराना नाता

चूरू की जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने भाषण को दौरान कहा, कि चूरू के देवेंद्र और दिल्ली के नरेंद्र के बीच बहुत पुराना और नजदीकी नाता रहा है. जब मैं देवेंद्र से पहली बार मिला तो उनकी मां की बातें मेरे दिल को छू गईं. तब मैंने सोचा कि देवेंद्र को टिकट देना चाहिए. एक गरीब मां के बेटे का भी सपना पूरा होना चाहिए. इसके अलावा, देश के खिलाड़ियों को ये मैसेजे जाए, कि उनका प्रतिनिधि भी संसद में मौजूद है. उन्होंने कहा, कि देवेन्द्र झाझड़िया (Devendra Jhajharia) चूरू का सपना हैं, और मैं आपके सपनों को पूरा करने के लिए मैं एंड़ी चोटी का जोर लगा दूंगा.

Trending news