Lok Sabha Election 2024 : PM मोदी की वजह से बढ़ा देश का कद, सुधरी अर्थव्यवस्था- CM भजन लाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2190765

Lok Sabha Election 2024 : PM मोदी की वजह से बढ़ा देश का कद, सुधरी अर्थव्यवस्था- CM भजन लाल

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : चूरू में राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने कहा दुनिया के कई मुस्लिम देशों ने पीएम मोदी को अपने सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित किया है, ये हमारे देश के लिए गौरव की बात है.

 

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024, Bhajan Lal Sharma : चूरू में पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) की जनसभा में राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने कहा, कि दुनियाभर की अर्थव्यवथा डगमगाई हुई थी, लेकिन इंडिया की इकॉनमी की तारीफ की जा रही थी. दुनिया के कई मुस्लिम देशों ने पीएम मोदी को अपने सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित किया है. हमारे पासपोर्ट का वजन बढ़ा है, जिससे हमारे देश का कद बढ़ा है. यह हमारे पीएम मोदी की वजह से ही संभव हो सका है. 

UAE में पहले मंदिर का उद्धाटन भी पीएम मोदी ने किया है, जो आज बड़ी बात है. रूस-यूग्रेस युद्ध में फंसे लोगों और दुनियाभर में फंसे लोगों को भारत लाने का काम भी पीएम मोदी की वजह से हो सका है. G20 में भी पीएम मोदी की खूब तारीफ हुई. आज दुनियाभर के नेताओं में ये जिज्ञासा रहती है, कि पीएम मोदी क्या बोलने वाले हैं. दुनियाभर के कमजोर देश भरत को लेकर कॉन्फिडेंस में हैं, कि विश्व का कोई देश साथ हो या ना हो, लेकिन इंडिया साथ में है तो हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

माफिया को किया खत्म

राजस्थान के नकल माफिया को हमने समाप्त किया है, हमने नकल में संलिप्त 85 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, और इनकी संख्या और बढ़ेगी. उन्होंने कहा, कि हमारी राजस्थान की सरकार ने एंटी गैंगेस्टर फोर्स का गठन किया और गैंगस्टर्स पर नकेल कसी. यह पीएम मोदी की वजह से संभव हो सका है. उन्होंने कहा, कि हमने अपने संकल्प पत्र का 45 प्रतिशत काम सिर्फ तीन महीने में पूरा कर लिया है. आपसे जो वादे किए हैं, उन्हें जरूर पूरा करेंगे.

कांग्रेस ने लटकाया प्रोजेक्ट

पीएम मोदी ने चूरू में हुंकार भरते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, कि ERCP प्रोजेक्ट को कांग्रसे ने लटकाया, लेकिन राजस्थान में बीजेपी के आने के बाद, हमने उस पर तेजी से काम किया. हमने हरियाणा से समझौता करके शेखावटी में पानी लाने का काम पूरा किया. 2019 में हमने जो संकल्प किए थे, उसमें लगभग सभी पूरे हो चुके हैं. हमने जो वादा किया, उसे पूरा करने के लिए एंड़ी-चोटी का चोर लगा दिया है.

Trending news