Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस में शामिल हुए BJP नेता प्रहलाद गुंजल, डोटासरा बोले- BJP में चल रही डिक्टेटरशिप
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस में शामिल हुए BJP नेता प्रहलाद गुंजल, डोटासरा बोले- BJP में चल रही डिक्टेटरशिप

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024 : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल (Prahlad Gunjal) ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. उन्हें गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने कांग्रेस ने पार्टी में शामिल कराया है.

 

Prahlad Gunjal

Lok Sabha Election 2024  : लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) की तरीखों के ऐलान के बाद, राजस्थान की सियासत में एक नया पन्ना जुड़ गया है. बताया जा रहा है, कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल (Prahlad Gunjal) ने कांग्रेस का दामन थाम किया है. गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने पीसीसी ऑफिस जयपुर में प्रहलाद गुंजल (Prahlad Gunjal) को में शामिल करने की घोषणा करते हुए कहा, कि बीजेपी में आज डिक्टेटरशिप चल रही है.  गुंजल को पार्टी में शामिल कराने को लेकर सबसे चर्चा हुई और आम सहमति के बाद उन्हें पार्टी में शामिल किया गया है.

क्यों नहीं आए शांति धारीवाल

जानकारी के अनुसार, विधानसभा चुनाव में प्रहलाद गुंजल और नरेश मीणा कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़े चुके हैं. गुंजल ने बीजेपी की टिकट पर कांग्रेस प्रत्याशी शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) के सामने चुनाव लड़ा था. इसी वजह से पूर्व मंत्री शांति धारीवाल जयपुर नहीं आए. इस दौरान डोटासरा ने कहा, कि इन दिनों बीजेपी में डिक्टेटरशिप चल रही है. बीजेपी में जननेताओं की नहीं चापलूसों और धन्ना सेठों की जरूरत है.

इसी लिए गुंजल को हम कांग्रेस में शामिल करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, कि  गुंजल को पार्टी में शामिल कराने को लेकर सबसे चर्चा हुई और आम सहमति के बाद उन्हें पार्टी में शामिल किया गया है. इस मौके पर सचिन पायलट (Sachin Pilot) नहीं आ सके, क्योंकि उन्हें पार्टी के काम से छत्तीसगढ़ जाना पड़ा है.

राजस्थान की इन सीटों पर हुई उम्मीदवारों की घोषणा

पहले चरण में राजस्थान की 12 सीटों पर चुनाव होने हैं, लेकिन पार्टी इनमें से अभी तक मात्र पांच सीट बीकानेर, चूरू, झुंझुनूं, अलवर, भरतपुर में ही उम्मीदवार घोषित कर सकी है. अभी पहले चरण के लिए जयपुर, जयपुर ग्रामीण, श्रीगंगानगर, सीकर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर लोकसभा सीट पर उम्मीदवार घोषित किए जाने बाकी हैं.

Trending news