Lok Sabha chunav 2024: डिप्टी CM दीया का रोड शो,'जिन्होंने अकबर को महान बताया, राम को काल्पनिक बताया उन्हें वोट मांगने का अधिकार नहीं'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2218534

Lok Sabha chunav 2024: डिप्टी CM दीया का रोड शो,'जिन्होंने अकबर को महान बताया, राम को काल्पनिक बताया उन्हें वोट मांगने का अधिकार नहीं'

Lok Sabha chunav 2024: चित्तौडगढ़ में उप मुख्यमत्री दीया कुमारी का रोड़ शो हुआ. भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में उनका रोड शो हुआ. इस दौरान जन सैलाब उमड़ा.

Diya Kumari

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने चित्तौडगढ़ शहर में रोड़ शो किया. रोड़ शो पाडन पोल से शुरू हुआ. इस दौरान अनेक स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन ने पुष्प वर्षा की.

वहीं दीया कुमारी के रोड शो के दौरान जय श्रीराम और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद के जमकर नारे लगे. रोड शो के दौरान उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने आमजन से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में 26 अप्रैल को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की.

उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने इस दौरान सभी को हनुमान जयन्ती की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जो लोग अकबर को महान बताते है, सनातन का अपमान करते हैं राम को काल्पनिक बताते है, राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराते हैं चित्तौड़गढ़ की जनता से उन्हें वोट मांगने का अधिकार नहीं है. चित्तौडगढ़ की जनता ने 26 अप्रैल मतदान दिवस के दिन राष्ट्र विरोधी और सनातन विरोधी सोच रखने वालों को वोट की पेटी में दफन करने और कमल पर बटन दबाकर सनातन का झंडा बुलंद करने का निश्चय कर लिया है. सभी को मिलकर सुबह सात बजे से ग्यारह बजे तक 50 प्रतिशत से ज्यादा मतदान करवाना है. हर बूथ पर भाजपा को जिताना है. लोकसभा में कमल खिलाना है और पीएम नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है.

उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि पिछले दस सालों में रेलवे हो, हाईवे हो, हवाई क्षेत्र हो, ग्रामीण विकास हो, मेडिकल कॉलेज हो, केन्द्रीय विद्यालय हो, नवोदय विद्यालय हो, ईएसआई हॉस्पिटल हो, एकलव्य मॉडल स्कूल हो, स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल हो, हमारे गौरवशाली इतिहास को आगे बढ़ाना हो, जो 55 साल में नहीं हुआ वो पीएम मोदी के दस वर्षों के कालखंड में हुआ है. भाजपा को वोट देकर विकास के इस क्रम को बनाए रखना है. 

रोड शो के दौरान प्रदेश सरकार में मंत्री सुमित गोदारा एवं झाबर सिंह खर्रा, विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, जिला अध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट, पूर्व विधायक बद्रीलाल जाट सहित, पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं जनता उपस्थित रही.

Trending news