Rajasthan Lok Sabha Election 2024:पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप,कहा-भाजपा ने झूठ बोलकर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2181396

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप,कहा-भाजपा ने झूठ बोलकर...

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा के समर्थन में नामांकन सभा को संबोधित करने के लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज उदयपुर पहुंचे.गहलोत ने भाजपा पर झूठ बोलकर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीतने का आरोप लगाया.उन्होंने कहा इसके लिए उन्हें इतिहास कभी माफ नहीं करेगा.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा के समर्थन में नामांकन सभा को संबोधित करने के लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज उदयपुर पहुंचे.जहां उन्होंने टाउन हॉल प्रांगण में आयोजित हुई नामांकन सभा को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

गहलोत ने भाजपा पर झूठ बोलकर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीतने का आरोप लगाया.उन्होंने कहा इसके लिए उन्हें इतिहास कभी माफ नहीं करेगा.गहलोत ने कन्हैया लाल टेलर हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि अगर इस हत्याकांड की जांच हमारे पास होती तो कन्हैया लाल टेलर कि हत्यारो को अब तक फांसी मिल जाती. 

कन्हैया लाल की हत्या के बाद में भाजपा के सभी नेता मीटिंग के लिए प्रदेश से बाहर चले गए थे. लेकिन वह डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी को लेकर उदयपुर उनके निवास पर परिवार के लोगो से मिलने के लिए गए. परिवार को हर संभव मदद दी. बावजूद इसके चुनाव के दौरान भाजपा ने देश भर में जुट फैलाने का काम किया. उन्होंने कहा कि कन्हैया लाल के परिवार को प्रदेश सरकार ने 50 लख रुपए सहायता राशि दी लेकिन बीजेपी ने 5 लाख की सहायता राशि देने का झूठा प्रचार किया. 

गहलोत ने आरोप लगाया कि भाजपा को इस पूरे हत्याकांड से राजनीतिक लाभ लेना था इस लिए दोषियों को सजा नहीं दी. ताकि चुनाव के समय में वह हिंदू और मुस्लिम के बीच राजनीति कर इसका फायदा ले सके. गहलोत यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि देश में हालात अब सामान्य नहीं रहे. लोकतंत्र खतरे में है, मुख्यमंत्रियो को जेल में बंद किया जा रहा है. आने वाले समय में देश मे चुनाव होंगे या नहीं, यह भी कहना मुश्किल में है.

यह भी पढ़ें:Anupgarh Crime News:घड़साना पुलिस और डीएसटी की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई,अफीम के 325 अवैध पौधों सहित 1 व्यक्ति गिरफ्तार

 

Trending news