Lok Sabha Chunav 2024:चुनावी सभा देख नाराज हुए डॉ.किरोड़ीलाल मीणा,स्टेज छोड़ वापस लौटे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2205831

Lok Sabha Chunav 2024:चुनावी सभा देख नाराज हुए डॉ.किरोड़ीलाल मीणा,स्टेज छोड़ वापस लौटे

Lok Sabha Chunav 2024:लोकसभा चुनाव भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में प्रचार प्रसार तेज हो गया.मंत्री डॉ.किरोडीलाल मीणा मैराथन दौरे कर प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांग रहे है.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:लोकसभा चुनाव भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में प्रचार प्रसार तेज हो गया.मंत्री डॉ.किरोडीलाल मीणा मैराथन दौरे कर प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांग रहे है.आज डॉ.मीणा ने बस्सी के बासखो खोरी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे तो सभा के समय अजीबो गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई.मंत्री डा.किरोड़ी लाल मीणा नाराज होकर सभास्थल से चले गए.हालांकि लोगो ने उन्हें रोकने के कोशिश की लेकिन मीणा नहीं रुके. दरअसल, डॉ.किरोड़ी लाल मीणा दौसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा के समर्थन में बस्सी इलाके के गांव में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

डॉ.मीणा सभास्थल पहुंचे तो उम्मीद के हिसाब से भीड़ नहीं देखकर वह उखड़ गए और नाराजगी जताते हुए भाजपा मण्डल अध्यक्षो से पूछ डाला कि आप कितनी गाड़ियां लेकर यहां आए हो.डॉ.मीणा ने भाजपा मण्डलों को फटकार लगाई और कहा कि आप मेरी बेइज्जती कर रहे हो.आपको बिल्कुल भी शर्म नही आ रही, विधानसभा चुनावों में भी आपने सबसे ईमानदार रिटायर्ड IAS अधिकारी जो प्रत्याशी बनकर आए थे, उन्हे आपने हरा दिया.उस समय ही आपने मेरी इज्जत नहीं रखी तो अब क्या रखोगे.

आरक्षण को लेकर भी मीणा ने कहा कि आरक्षण कभी खत्म नहीं होगा फिर आप क्यों पागल हो रहे होपायलट मैं मोदीजी को फोन कर बोल देता हूं कि बस्सी के तो लोग बिल्कुल पागल हो रहे है.

इसके बाद किरोड़ी लाल मंच से उतरकर चले गए.इस दौरान कुछ लोगो ने किरोड़ी लाल को रोकने की भी कोशिश की लेकिन वे नहीं रुकेपायलट इसके बाद भाजपा प्रत्याशी रहे चंद्रमोहन मीणा ने सभा को संबोधित किया.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:सचिन पायलट ने BJP पर कसा तंज,कहा-BJP को संविधान के मामले सफाई...

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला,कहा-कांग्रेस ने 70 साल देश पर किया राज

 

Trending news