बिना नाम लिए किरोड़ी लाल मीणा ने राहुल कस्वां को बताया 'मौका परस्त'! जानिए और क्या कहा?
Advertisement

बिना नाम लिए किरोड़ी लाल मीणा ने राहुल कस्वां को बताया 'मौका परस्त'! जानिए और क्या कहा?

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: बिना नाम लिए किरोड़ी लाल मीणा ने राहुल कस्वां को 'मौका परस्त'  बताया.लोकसभा चुनावी मुद्दे के सवाल पर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा ERCP और यमुना जल समझौते ने प्रदेश की पानी की समस्या दूर कर दी. 

kirodilal meena

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा दावा करते कहा कि भाजपा इस बार देश में नहीं राजस्थान में भी हैट्रिक बनाएगी. तीसरी बार भी प्रदेश में लोकसभा की 25 सीट भाजपा के खाते में आएगी. 

लोकसभा चुनावी मुद्दे के सवाल पर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा ERCP और यमुना जल समझौते ने प्रदेश की पानी की समस्या दूर कर दी. जिस पर कांग्रेस ने पिछले 5 साल लगातार राजनीति की लेकिन भाजपा की डबल इंजन सरकार बनते ही इस मसले का समाधान हुआ और प्रदेश की जनता को राहत दी. वहीं किरोड़ी ने कहा प्रदेश के 67 लाख युवाओं के साथ तत्कालीन सरकार ने धोखा किया उनका जीवन तबाह कर दिया लेकिन भाजपा की प्रदेश में सरकार बनी तो उसे पर एक्शन दिखाई दे रहा है. किसान हो युवा हो मजदूर हो महिलाएं हो या फिर आमजन सभी के हित को ध्यान में रखते हुए डबल इंजन सरकार ने काम किए हैं ऐसे में जनता का मन भाजपा के साथ है.

वहीं लोकसभा चुनाव को देखते हुए कई नेता दल बदल रहे हैं. ऐसे में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कोई भी सांसद विधायक दल बदल कानून के तहत ऐसा नहीं कर सकते हैं लेकिन जो नहीं है वह जा सकते हैं. सियासी गलियारों में चर्चा है कि उन्होंने ये बयान राहुल कस्वां को लेकर दिया है. क्योंकि उन्होंने हाल की ही में सांसद रहते हुए बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन की है. किरोड़ी ने कहा ऐसे लोग मौका परस्त होते हैं और यह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन कुछ अच्छे लोग भी होते हैं जो दल बदलते हैं और ऐसे अच्छे लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं अच्छे लोगों का सभी पार्टियां स्वागत करती है.

दरअसल मंत्री किरोड़ी लाल मीणा दौसा जिला अस्पताल में अपने किसी परिचित से मिलने के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने खुद के भी स्वास्थ्य की जांच करवाई इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए किरोड़ी ने ये बयान दिया.

Trending news