Banswara News:गठबंधन के बाद पहली बार कांग्रेस कार्यालय पहुंचे BAP प्रत्याशी राजकुमार रोत,कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2206961

Banswara News:गठबंधन के बाद पहली बार कांग्रेस कार्यालय पहुंचे BAP प्रत्याशी राजकुमार रोत,कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Banswara News:राजस्थान के बांसवाड़ा लोकसभा चुनाव में रोजाना अलग अलग रंग देखने को मिल रहे है.इस चुनाव में कांग्रेस और भारत आदिवासी पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है .राजकुमार रोत ने बीजेपी प्रत्याशी महेंद्रजीत मालविया पर बड़ा बयान दिया.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Banswara News:राजस्थान के बांसवाड़ा लोकसभा चुनाव में रोजाना अलग अलग रंग देखने को मिल रहे है. इस चुनाव में कांग्रेस और भारत आदिवासी पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है .इसी गठबंधन के तहत आज बांसवाड़ा कांग्रेस कार्यालय में भारत आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार रोत पहुंचे. 

राजकुमार का बांसवाड़ा जिला कांग्रेस अध्यक्ष रमेश चंद्र पांडिया,विधायक अर्जुन सिंह बामनिया, विधायक नानालाल निनामा सहित कांग्रेस के पदाधिकारियों ने स्वागत किया.कांग्रेस कार्यालय में आयुक्त बैठक हुई जिसमें सभी ने साथ में मिलकर चुनाव लडने और बीजेपी को हराने का संकप्ल दिया. 

मीडिया से बातचीत करते हुए राजकुमार रोत ने बताया की कांग्रेस और भारत आदिवासी पार्टी के बीच इस सीट पर गठबंधन हुआ है इसके तहत हम सब मिलकर प्रचार करेंगे और हमारी मेहनत रंग लायेगी. वही राजकुमार रोत ने बीजेपी प्रत्याशी महेंद्रजीत मालविया पर बड़ा बयान दिया.

राजकुमार ने कहा की मालविया बौखला चुके है, उम्र में वो काफी बड़े है मुझसे,जिस तरह से वो छोटे बच्चे वाली हरकते कर रहे है, छोटा बच्चा नहीं कहता है की मुझे चॉकलेट नहीं मिली तो रोने लगा ,वैसे ही यह भी कह रहे है की मुझे राम मंदिर जाने नही मिला इसलिए में बीजेपी में चला गया. 

जनता समझ चुकी है की किसने भ्रष्टाचार किया है. उन्होंने मेरे नाम ने दो राजकुमार को ढूंढ लिया है,पैसे देकर इन राजकुमार से नामांकन भराया है और दोनो निर्दलीय राजकुमार को इनके घर पर बिठा रखा है.इनके फोटो वीडियो वायरल हुए है.यह जिस तरह की हरकते कर रहे है वो दिग्गज नेता जैसी नहीं बच्चो जैसी हरकते कर रहे है.

यह भी पढ़ें:Chaitra Navratri 2024:नवरात्र का आज 8 वां दिन,इस दिन मां दुर्गा ने किया था चंड-मुंड का संहार

यह भी पढ़ें:Rajasthan Politics: प्रियंका गांधी के रोड शो में MLA के साथ बदतमीजी, PCC चीफ डोटासरा ने की निंदा, कहा- बड़ी लड़ाई की तैयारी..

Trending news