गहलोत के मंत्री ने क्यों बोला- शेखावत कांग्रेस में होते तो एक मिनट में मंत्री पद से हटा देते
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1583927

गहलोत के मंत्री ने क्यों बोला- शेखावत कांग्रेस में होते तो एक मिनट में मंत्री पद से हटा देते

Kota News : प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने कोटा में कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के पूरे परिवार ने घोटाला किया है, कांग्रेस में वे होते तो 1 मिनट में मंत्रिमंडल से बाहर निकाल दिया जाता, बीजेपी ने कोई एक्शन नहीं लिया है. 

गहलोत के मंत्री ने क्यों बोला- शेखावत कांग्रेस में होते तो एक मिनट में मंत्री पद से हटा देते

Kota News : प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने कोटा में कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के पूरे परिवार ने घोटाला किया है, कांग्रेस में वे होते तो 1 मिनट में मंत्रिमंडल से बाहर निकाल दिया जाता, बीजेपी ने कोई एक्शन नहीं लिया है. वहीं परसादी लाल मीणा ने कहा कि कोई भी अस्पताल राइट टू हेल्थ बिल आने के बाद इलाज के लिए मना नहीं कर सकेगा.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वर्तमान में भी चिरंजीवी योजना से जुड़े अस्पताल मरीजों से इलाज की मना नहीं कर पा रहे हैं. हमने जांच करवा कर देख लिया है. सभी अस्पतालों में टीआईडी जनरेट हो रहे हैं. जितनी भी इमरजेंसी मानी जाती है, उनका निशुल्क उपचार अस्पतालों में होगा. चिकित्सकों को ध्यान देना चाहिए कमाई पर नहीं. चिरंजीवी योजना में मुख्यमंत्री ने 25 लाख रुपए तक का इलाज निशुल्क कर दिया है. किसी दूसरे प्रदेश या विश्व के देश मे यह सुविधा नहीं है.

मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस के अधिवेशन के पहले छत्तीसगढ़ में छापे डाल रहे हैं. कांग्रेसियों पर कार्रवाई की जा रही है. ईडी सीबीआई का दुर्भावना यूज हो रहा है. जबकि बीजेपी के लोग भी गड़बड़ी कर रहे हैं, उन पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है. अडाणी पर किसी तरह की कोई छापामार कार्रवाई नहीं हुई है. सीएम ने बजट का गलती से एक पेज पढ़ लिया, तो उन्होंने पेपर लीक की बात फैला दी. देश की वित्त मंत्री को हल्की टिप्पणी शोभा नहीं देती. किसी भी कीमत पर जाकर ओपीएस लागू की जाएगी. इसमें सुप्रीम कोर्ट भी जाना होगा, तो कांग्रेस सरकार जाएगी. भाजपा के शासन में कई बार पेपर लीक हुए, लेकिन एक व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई. हमने बुलडोजर चलाकर संपत्ति भी कुर्क की गई है.

Reporter - KK Sharma

ये भी पढ़ें.. 

Video Viral : जयपुर की VVIP रोड पर महिला ने उतारे सारे कपड़े, पुलिस के फूले हाथ-पांव, इसलिए उठाया ये कदम

वसुंधरा राजे का स्वागत करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्त्ता की कटी जेब, 22 हजार रु गायब

Trending news