कोटा में एक ही दिन में दो छात्रों ने किया सुसाइड, दो महीने तक अब कोचिंग संस्थानों में कोई टेस्ट नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1844683

कोटा में एक ही दिन में दो छात्रों ने किया सुसाइड, दो महीने तक अब कोचिंग संस्थानों में कोई टेस्ट नहीं

राजस्थान क्राइम न्यूज: कोटा में एक ही दिन में दो छात्रों ने सुसाइड कर लिया. जिसके बाद अब दो महीने तक कोचिंग संस्थानों में कोई टेस्ट नहीं होगा. जानिए दोनों मामले क्या हैं.

कोटा में एक ही दिन में दो छात्रों ने किया सुसाइड, दो महीने तक अब कोचिंग संस्थानों में कोई टेस्ट नहीं

कोटा सुसाइड केस: कोटा में रविवार को दो कोचिंग स्टूडेंट्स ने खुदकुशी कर ली. एक छात्र ने होस्टल की छठी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस उसकी पड़ताल कर ही रही थी कि एक खबर कुन्हादी से भी सामने आई. जहां एक छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

कमरे में पंखे से लटक कर मौत को लगाया गले

मृतक आदर्श बिहार का निवासी था. आदर्श ने आज ही टेस्ट दिया था और नंबर कम आने के डर से अपने ही कमरे में पंखे से लटक कर मौत को गले लगा लिया.

आदर्श के भाई-बहन जब कमरे पर पहुंचे तो पंखे से लटक कर सुसाइड करने की जानकारी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने आदर्श के शव को नीचे उतारकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

इससे पहले महाराष्ट्र निवासी आविष्कार ने भी बिल्डिंग के छठे माले से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. एक ही दिन में दो कोचिंग छात्रों द्वारा सुसाइड करने से पुलिस और प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. जिला कलेक्टर ओपी बुनकर ने शाम को नए आदेश जारी की है कि आगामी दो माह तक किसी प्रकार के कोई भी टेस्ट नहीं लिए जाएंगे.

 प्रशासनिक विभाग द्वारा कई प्रयास 

कोटा में इस साल 8 माह में ही 23 कोचिंग छात्र सुसाइड कर चुके हैं. हालांकि कोचिंग स्टूडेंटस की रोकथाम के लिए पुलिस और प्रशासनिक विभाग द्वारा कई प्रयास किया जा रहे हैं लेकिन तमाम प्रयास नाकाम साबित हो रहे हैं.

एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए दोनों मृतक छात्रों के शवों का आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. फिलहाल विज्ञाननगर व कुन्हाड़ी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्टर- केके शर्मा

ये भी पढ़ें-

सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

आखिर क्यों अंतरिक्ष में भेजा गया था कुत्ता, जानिए उसके साथ क्या हुआ?
 

 

Trending news