Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1949345

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

Rajasthan Assembly Elections: राजस्थान के कोटा से आरपीएससी को लेकर एक बड़ी खबर है, RPSC सदस्यों के परिजनों के चुनाव लड़ने पर भाजपा ने मांगे इस्तीफ़े.बोले आरपीएससी की आज तक के इतिहास में नहीं हुआ.इस्तीफा दे दोनों RPSC मेम्बर्स.

 

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

Rajasthan Assembly Elections: राजस्थान के कोटा में आरपीएससी के दो सदस्यों को लेकर चर्चा जोर पकड़ रही है, हालांकि बीजेपी ने इनका विरोध करना शुरू कर दिया है. आखिर क्यों, इसलिए की मामला राजस्थान विधानसभा चुनाव के चुनावी रण से जुड़ा हुआ है.

कांग्रेस पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं

प्रदेश में चुनाव नजदीक है, ऐसे में दोनों ही पार्टिया अपने विरोधी पार्टियों को चुनावी दंगल में पटकनी देने के लिए अलग-अलग हथकंड़े अपना रही हैं,इस बार भाजपा पार्टी ने RPSC के दो सदस्यों पर आपत्ति जताई है, और उनसे इस्तीफे की मांग की है. दरअसल भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच का कहना है कि RPSC के दो सदस्य ऐसे हैं जिनके परिजन कांग्रेस पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

ऐसा RPSC के इतिहास में आज तक नही हुआ है

एक संगीता आर्य जिनके पति पूर्व चीफ सेक्रेटरी निरंजन आर्य और दूसरे आयूब खान के बेटे शहजाद खान.दाधीच का कहना है कि ऐसा RPSC के इतिहास में आज तक नही हुआ है कि जब RPSC के सदस्यों के परिजन चुनाव लड़ रहे हों.हाल ही में पेपर लीक के मामले में RPSC के बाबूलाल कटारा जेल में बंद है.ऐसे में जब RPSC के सदस्य चुनाव लड़ेंगे तो उन 70 लाख युवाओं को कैसे न्याय मिलेगा,जिनके साथ पेपर लीक होंने से धोखा हुआ है.

रिपोर्टर- केके शर्मा

ये भी पढ़ें- जानें सीएम अशोक गहलोत के पास, कितना है सोना, चांदी और नगदी,यहां से मिला अपडेट

Rajasthan Breaking: मेघवाल बागी हो गए हैं, फिर भी कह रहे- मैं कांग्रेसी हूं. और कांग्रेसी रहूंगा, आखिर कैसे?

 

 

 

 

Trending news