दिवाली की खुशियों से पहले यहां छाया मातम, तीन को ट्रक ने कुचला...मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1946231

दिवाली की खुशियों से पहले यहां छाया मातम, तीन को ट्रक ने कुचला...मौके पर मौत

राजस्थान न्यूज: एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक के जेब से एक आधार कार्ड मिला है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

दिवाली की खुशियों से पहले यहां छाया मातम, तीन को ट्रक ने कुचला...मौके पर मौत

कोटा न्यूज: कोटा जिले के चेचट थाना के सामने एक दर्दनाक हादसा हो गया. एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पति पत्नी सहित एक अन्य को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

सूचना पर चेचट पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव को एंबुलेंस की मदद से मोड़क सीएचसी की मोर्चरी पहुंचाया गया हैं. वहीं पुलिस ने हादसे के बाद फरार अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है. जिसको लेकर आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. मृतक के जेब से एक आधार कार्ड मिला है. सामने आया कि मृतक पति पत्नी और उनका 10 वर्षीय पोता है. जो भोलू गांव के निवासी बताये जा रहे है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

चेचट एसएचओ बन्नालाल चौधरी ने बताया कि थाने के ठीक सामने ब्रेकर के पास में शाम 4 बजकर 30 मिनिट पर ग्रामीण थाने में सूचना देने आए कि थाने के बाहर मेन रोड पर हादसा हो गया है. ऐसे में देखा तो एक बाइक सड़क किनारे पड़ी दिखी. वही तीन लोगों के शत विषत हालत में शव मिले. जिन्हें कोई अज्ञात ट्रक कुचल कर फरार हुआ. ऐसे में आस पास पेट्रोल पंप के कैमरे चैक करवाए जा रहे हैं. वही एक्सीडेंट में बाइक पर दादा दादी और उनका पोता बैठा हुआ था,जिनकी मौत हुई है. जेब से एक आधार कार्ड मिला है. 

जिसमें मृतक रामप्रकाश(70) पुत्र कल्याण निवासी भोलू के रूप में हुई. जिसके परिजनों को सूचना दी गई. वहीं बाइक सवार तीनों मोड़क की ओर से चेचट होते हुए अपने गांव जा रहे थे. हाल फिलहाल तीनों के शव को मोड़क सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के आने के बाद पीएम की प्रक्रिया की जाएगी. अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news