रामगंजमंडी: बदमाश ने युवक का काट दिया गला, बोला- शराब नहीं पिलाई ना तूने
Advertisement

रामगंजमंडी: बदमाश ने युवक का काट दिया गला, बोला- शराब नहीं पिलाई ना तूने

रामगंजमंडी कृषि उपजमंडी में एक युवक पर धारदार धातु से बदमाश ने गले पर हमला कर दिया, जिसमे युवक के गले मे गंभीर चोट आई. 

रामगंजमंडी: बदमाश ने युवक का काट दिया गला, बोला- शराब नहीं पिलाई ना तूने

Ramganjmandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी कृषि उपजमंडी में एक युवक पर धारदार धातु से बदमाश ने गले पर हमला कर दिया, जिसमे युवक के गले मे गंभीर चोट आई. उसके बाद आस-पास के लोगों ने युवक को गंभीर हालत में रामगंजमंडी अस्पताल भेजा गया, जहां पर युवक का प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ रेफर कर दिया गया. वहीं, बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. 

सूचना के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची, जहां युवक के गले में धारदार हथियार से ज्यादा कट लगने से गंभीर हालत में झालावाड़ रेफर किया गया. घायल युवक ने आरोपी का नाम प्रदीप गुर्जर बताया है, जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित ने नामजद रिपोर्ट लेकर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

सीआई मनोज कुमार ने बताया कि कृषि उपजमंडी में सोरन का कार्य करने वाले मोतीलाल मेघवाल(25) पुत्र प्यारेलाल निवासी रोसली की आरोपी प्रदीप गुर्जर से शराब पीने को लेकर आपसी कहासुनी हुई थी. 

इसके बाद पीड़ित मोतीलाल कृषि उपजमंडी से घर जा रहा था. कहासुनी के 30 मिनट बाद रंजिश पाले आरोपी प्रदीप गुर्जर निवासी रोसली ने पीड़ित के बोरियो के काटने की लोहे की धारदार पत्ती से गले पर वार कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः लव ट्रायंगल में ‘लेडी डॉन' रेखा मीना ने करवाया दोस्त का मर्डर! देखें तस्वीरें

इसके के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं, मामले में पुलिस टीम का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा, जिसके बाद वारदात के वास्तविक कारणों का खुलासा होगा. 

Trending news