Rajasthan: गहलोत सरकार के इस मंत्री का दावा, बीजेपी में इन लोगों ने की थी MLA खरीदने में दलाली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1467856

Rajasthan: गहलोत सरकार के इस मंत्री का दावा, बीजेपी में इन लोगों ने की थी MLA खरीदने में दलाली

Kota news: राजस्थान में 4 दिसंबर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस के हर एक नेता , कार्यकर्ता ने प्रदेश में सफल बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है. 

Rajasthan: गहलोत सरकार के इस मंत्री का दावा, बीजेपी में इन लोगों ने की थी MLA खरीदने में दलाली

Kota news: राजस्थान में 4 दिसंबर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस के हर एक नेता , कार्यकर्ता ने प्रदेश में सफल बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है. इसी कड़ी में कोटा जिले के प्रभारी और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा आज कोटा दौरे पर रहे. दौरे के दौरान  उन्होंने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत  की. इस बातचीत के दौरान उन्होंने बीजेपी के कद्दावर नेताओं प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़ और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर गंभीर आरोप लागाए है. 

चिकित्सा मंत्री ने तीनों नेताओं को खरीद-फरोख्त का दलाल बताया है. मंत्री ने कहा कि राजस्थान में सरकार को गिराने की जो कोशिश की थी वहीं तीनों दलालों ने मिलकर की थी। लेकिन वह सफल नहीं हो सके. उन्होंने आगे तीनों नेताओं पर दलाली का आरोप लगाते हुए  कहा कि हम इनके मामलों में  इंटरेस्ट नहीं दिखाते तो यह पार्टी के  आंतरिक मामलों में इतनी रूचि क्यों रखते हैं? उन्होंने कहा कि हमारे नेता बीजेपी के अंदरूनी मामलों में बोलते नहीं हैं.

राहुल गांधी की यात्रा पर बोले परसादी लाल मीणा 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर उन्होंने कहा कि यह यात्रा देश को अखंड रखने के लिए निकल रही है. भारत जोड़ो यात्रा का देश भर में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आम जनता कांग्रेस की तरफ देख रही है. उन्हें इसमें एक बेहतर ऑपशन दिख रहा है.  रसादी लाल मीणा ने हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की वजह से लोकतंत्र खतरे में है. 

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : अपनी पार्टी बनाएंगे देवीसिंह भाटी, हनुमान बेनीवाल से करेंगे गठबंधन, कामयाब होंगे ?

Chanakya Niti : ऐसे स्त्री-पुरुष का होता है काला दिल, एक ही मतलब का होता है रिश्ता

Sanchore News, Jalore : गुजरात की लापरवाही भुगत रहे राजस्थान के किसान, टेल तक नहीं पहुंच रहा नर्मदा का पानी

Trending news