BJP third list: बीजेपी की तीसरी लिस्ट से पहले ही भर दिया पर्चा, भवानी सिंह ने पार्टी सर्वे का दिया हवाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1939930

BJP third list: बीजेपी की तीसरी लिस्ट से पहले ही भर दिया पर्चा, भवानी सिंह ने पार्टी सर्वे का दिया हवाला

BJP third list: राजस्थान बीजेपी की तीसरी सूची किसी भी वक्त जारी हो सकती है, ऐसे में कोटा की लाडपुरा विधानसभा सीट से पूर्व बीजेपी विधायक भवानी सिंह ने अपना पर्चा दाखिल कर दिया है. हालांकि पार्टी ने अभी उनके नाम की घोषणा नहीं की है. भवानी का ये कदम थोड़ा चौकाने वाला है. राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

 

BJP third list: बीजेपी की तीसरी लिस्ट से पहले ही भर दिया पर्चा, भवानी सिंह ने पार्टी सर्वे का दिया हवाला

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी की तीसरी सूची जारी नहीं हुई है. ऐसे में कोटा लाडपुरा विधानसभा के पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने आज भाजपा से अपना नामांकन दाखिल किया है, हालांकि भाजपा ने अभी तक लाडपुरा सीट पर किसी प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं किया है.लेकिन बिना टिकट की घोषणा हुए,बिना पार्टी सिंबल के यूं बीजेपी से नामांकन करना राजनीतिक गलियों में एक चर्चा का विषय बना हुआ है.

वहीं, मामले पर भवानी सिंह राजावत का कहना है कि वह सर्वे में नंबर वन चल रहे थे और इसी के आधार पर उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया है. और पार्टी से टिकट अगर मिलता है तो वह अपना सिंबल बाद में दाखिल कर देंगे.और अगर पार्टी ने उनको टिकट नहीं दिया तो वह निर्दलीय नामांकन भरेंगे.

निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे

पूर्व विधायक राजावत के अनुसार पार्टी के सर्वे में उनका नाम नंबर वन पर चल रहा था,और इसी के चलते कार्यकत्ताओं की भावनाओं को देखते हुए उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया है.भवानी सिंह आज नयापुरा के नेहरू पार्क के इलाके से रैली के रूप में अपने कार्यकर्ताओं के साथ जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया. मीडिया से बात करते हुए पवन सिंह राजावत ने कहा कि पार्टी ने अगर उनके नाम पर विचार नहीं किया तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.

राजस्थान बीजेपी के लिए आज दिल्ली दरबार में होने वाली बैठक काफी अहम है, पीएम नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में शामिल होंगे, देखना होगा कि राजस्थान विधानसभा चुवान की बची हुई 76 सीटों में किसका नाम जुड़ेगा और किसका कटेगा? सब कुछ तीसरी लिस्ट में साफ हो जाएगा.

रिपोर्टर- केके शर्मा

ये भी पढ़ें- Kumbhalgarh Assembly: चुनावी रंग में उम्मीदवारों के दिख रहे अनोखे ढंग, ऊंट पर चढ़कर पर्चा भरने पहुंचे तेजाराम

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

 

 

Trending news