Rahul Gandhi: राहुल गांधी को राजस्थान में किसान पहनाएंगे लहसुन की माला, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

Rahul Gandhi: राहुल गांधी को राजस्थान में किसान पहनाएंगे लहसुन की माला, जानिए क्या है पूरा मामला

Bahart Jodo Yatra 2022: राहुल गांधी का कोटा में खास तरीके से स्वागत किया जाएगा. कोटा में भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियां जोरो पर हैं, इसको लेकर चिकित्सा मंत्री और जिला प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीना ने प्रेस वार्ता की. इस बीच किसान राहुल गांधी को लहसुन की माला पहनाएंगे. जानिए क्यों?

Rahul Gandhi: राहुल गांधी को राजस्थान में किसान पहनाएंगे लहसुन की माला, जानिए क्या है पूरा मामला

Bahart Jodo Yatra 2022: राहुल गांधी चार दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेंगे. चिकित्सा मंत्री और जिला प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीना ने कोटा सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर की मीडिया से बात की. परसादी लाल मीणा ने कहा कि देश के टुकड़े होने जैसी स्थिति हो गई है. राहुल गांधी का उद्देश्य है कि सबको पार्टी के साथ जोड़ा जाए. एकजुट किया जाए.इसी उद्देश्य के साथ भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है. 

परसादी लाल मीना ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने कई प्रदेशों की सरकारें तोड़ी है. कई प्रदेश में जनता द्वारा चुनी गई सरकार बदली है, जिस सरकार को जनता ने चुना था. उसे भाजपा ने विधायकों की खरीद-फरोख्त कर बदल डाला. इस से देश टूट रहा है, राहुल गांधी इसी के विरोध में यह यात्रा निकाल रहे हैं और जनता के बीच जा जा रहे हैं. 

जब प्रसादी लाल मीणा से मीडिया ने सवाल किया कि राहुल गांधी केंद्र सरकार के लिए कहते हैं कि वादा खिलाफी केंद्र सरकार ने की है, लेकिन दूसरी ओर किसान भी राजस्थान सरकार पर और स्वयं राहुल गांधी पर भी वादाखलाफी का आरोप लगा रहे हैं. यात्रा जब कोटा पहुंचेगी तब राहुल गांधी का स्वागत लहसुन की माला पहनाकर करेंगे. इस पर मीना ने साफ तौर पर कहा कि यह विरोध केंद्र सरकार का है, ना कि राहुल गांधी का. राहुल ने जो वादे किए थे वह पूरे किए गए हैं, 

साथ ही कांग्रेस की बीते दिनों हुई बयान बाजी के सवाल पर भी मीणा ने कहा कि सब एक हैं. राहुल गांधी ने कह दिया कि सब एक हैं, तो सब एक हैं. कांग्रेस में कोई आपसी कलह नहीं है. जहां तक सवाल बीजेपी का है तो बीजेपी अपने आंतरिक मामलों पर ध्यान दें. कांग्रेस के नहीं. बीजेपी जन आक्रोश रैली भी इस दौरान निकाल रही है, इस जन आक्रोश रैली पर भी टिप्पणी करते हुए मीणा ने कहा कि किस बात की जन आक्रोश रैली निकाल रही है. भाजपा ने देश के साथ धोखा किया है, लोगों में भाजपा को लेकर आक्रोश है, जनता भाजपा से आक्रोशित है.

ये भी पढ़ें- Big accident in Bansur: बानसूर सड़क हादसे में चाचा, ताऊ समेत दो सगे भाइयों की मौत! शादी के लिए कपड़े खरीदकर आ रहा था परिवार

 

 

Trending news