Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के पहले ही दिन चमकेगी 9 इन राशियों की किस्मत, धन आगमन के बने योग, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातक आज लेन-देन के मामले में सावधान रहें. लंबे समय से रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. करियर को संवारने में अपनी मेहनत लगाएंगे. आज धर्म कर्म के कार्य में आपकी रुचि रहेगी. शादीशुदा जिंदगी में चल रही दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. सामाजिक गतिविधियों में उनकी रुचि रहेगी. कोर्ट कचहरी में अगर मामला चल रहा है तो अनुभवी इंसान से सलाह लें. सोच समझ कर काम आगे बढ़ाएं. ससुराल पक्ष से मिलाप का मौका आ सकता है. तरक्की में आ रही बाधाएं दूर होंगी.

 

3/12

नौकरी पेशा मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार से किए हुए सदस्यों से वादा पूरा करना होगा. लंबे समय से रुके हुए काम को पूरा करने में दिक्कत आएगी. भाई बहनों का साथ मिलेगा. तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ेंगे.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आज वर्क प्लेस पर आप अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे. कामों को खुद करने की कोशिश करेंगे. दूसरे के सहारे नहीं बढ़ेंगे. अपनी जिम्मेदारियां को ठीक से निभाएं. आपके अंदर एनर्जी एक्स्ट्रा भरी रहेगी.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को अपनी सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. जिंदगी में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. नए पद की प्राप्ति हो सकती है. आपके ऊपर जिम्मेदारियां का बोझ रहेगा. सेहत के प्रति सावधानी बरतें. कोई पुरानी बीमारी फिर से उभर कर सामने आ सकती है.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आसपास के लोगों से खुशखबरी मिलेगी. बिजनेस में किसी बड़ी स्कीम में अपना धन खर्च कर सकते हैं. किसी तरह की काम में भी लापरवाही ना दिखाएं. विदेश में व्यवसाय कर रहे लोग सतर्क रहें .नए वाहन की खरीद कर सकते हैं.

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों की आज का दिन खुशनुमा रहेगा. बच्चों को कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है. पार्टनरशिप में कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. खर्चीली आदत की वजह से परिवार के लोग परेशान रहेंगे. परिवार में तनाव की स्थिति हो सकती है.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन बाकी दिनों की तुलना में ठीक रहेगा. करीबियों से अच्छी खबर सुनने मिल सकती है. लंबे समय से अटकी डील आज फाइनल हो सकती है. दूसरों के सहारे काम छोड़ने से उसमें सफलता मिलेगी. आज आपका खर्च ज्यादा हो सकता है.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. बच्चों के करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं. मन में चल रही उलझन को समझने की कोशिश करें. अधूरे सपनों को पूरा करने की कोशिश करेंगे. सेहत में चल रही दिक्कतें आज खत्म हो सकती हैं. पार्टनर से हुई कहासुनी को आगे ना बढ़ाएं.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों का आज का दिन काफी बिजी रहेगा. ज्यादा मेहनत करने के बाद लोगों को अच्छा रिजल्ट मिल सकता है. दूसरों के भरोसे कोई काम ना छोड़े नहीं तो वह रुक जाएगा. अपने जरूरी काम की लिस्ट बनाकर चलें. बच्चों से किए हुए वादे को जरूर पूरा करें. वर्कप्लेस पर आपके ऊपर वर्कलोड रह सकता है.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रिजल्ट लेकर आएगा. वर्कप्लेस पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज आप घूमने फिरने की प्लानिंग कर सकते हैं. आज आपकी टेंशन कुछ कम रहेगी. लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होगा. रिश्तेदारों से मुलाकात करने जा सकते हैं. पार्टनर का सहयोग मिलेगा.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों का आज का दिन चिंताग्रस्त रहेगा. अपने कामों में आत्मविश्वास से आगे बढ़ने की कोशिश करें. बढ़ते खर्चों का लेखा-जोखा रखें. वर्क प्लेस पर अच्छा लाभ मिल सकता है. परिवार के सदस्यों से चल रहे मतभेद तक दूर हो जाएंगे.