रामगंजमंडी में आगामी त्योहारों को देखते हुए शांति समिति की बैठक, शांतिपूर्ण माहौल रखने की अपील
Advertisement

रामगंजमंडी में आगामी त्योहारों को देखते हुए शांति समिति की बैठक, शांतिपूर्ण माहौल रखने की अपील

कोटा जिले के रामगंजमंडी सुकेत थाना परिसर में आगामी त्योहार को देखते हुए शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. 

शांति समिति की बैठक

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी सुकेत थाना परिसर में आगामी त्योहार को देखते हुए शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. इस दौरान आगामी 10 जुलाई रविवार को मनाए जाने वाले ईद-उल-अजहा त्योहार को शांति भाईचारे के साथ मनाएं जाने की चर्चा की गई. इस दौरान एसडीएम विनोद कुमार मीना और डिप्टी प्रवीण नायक ने गणमान्य लोगों से पर्व को शांतिपूर्ण और भाईचारे के माहौल में मनाने की अपील की है. 

वहीं थानाधिकारी विष्णु सिंह ने कहा कि थाना क्षेत्र के सभी संवेदनशील जगहों पर पर्व को लेकर पुलिस बल तैनात किया जाएगा. पूरे क्षेत्र में पुलिस गश्त भी जारी रहेगी. असामाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखी जाएगी, ऐसे में कही भी कोई अफवाह फैले तो इसकी तुरंत सूचना प्रशासन को दे. वहीं सभी शांति समिति के सदस्यों ने ईद का त्यौहार सौहार्द और शांतिपूर्ण मनाने का आश्वासन दिया. 

बैठक में रामगंजमंडी उपखड़ अधिकारी विनोद कुमार मीणा, डिप्टी प्रवीण नायक, थानाधिकारी मनोज कुमार, सुकेत थानाधिकारी विष्णु सिंह सहित कई गण्यमान्य लोग मौजूद रहे. वहीं उपखड़ अधिकारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि अग्रामी त्योहार को देखते हुए उपखंड़ के सभी थानों में शांति समिति सदस्यों की बैठक आयोजित कर 10 जुलाई रविवार को मनाने वाले ईद का त्यौहार को सौहार्द शांति पूर्ण और भाईचारे से मनाने पर चर्चा की गई. 

वहीं उपखड़ के खैराबाद, सुकेत, रामगंजमंडी, मोड़क स्टेशन में नमाज अदा करने के दौरान पुलिस जाब्ता मौजूद रखा जाएगा. वहीं संवेदनशील स्थानों का चयन कर पुलिस जवानों से निगरानी रखी जाएगी. वही सभी शान्ति समिति सदस्यों और मुस्लिम समुदाय के लोगों ईद का त्यौहार भाईचारे के साथ मनाने की अपील की गई.

यह भी पढ़ें - 

अभूतपूर्व घटयात्रा और ध्वजारोहण के साथ सिद्ध चक्र महामंडल विधान हुआ प्रारंभ

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news