कोटा को मंत्री धारीवाल का तोहफा, 300 करोड़ की लागत से दी 'देवनारायण योजना' की सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225599

कोटा को मंत्री धारीवाल का तोहफा, 300 करोड़ की लागत से दी 'देवनारायण योजना' की सौगात

कोटा में आज पशु पालकों को यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने बड़ी सौगात दी. देवनारायण नगर में पशुपालकों के लिए गृह प्रवेश और अफजा पत्र समारोह का आयोजन किया गया.

कोटा को मंत्री धारीवाल का तोहफा

Kota: कोटा में आज पशु पालकों को यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने बड़ी सौगात दी. देवनारायण नगर में पशुपालकों के लिए गृह प्रवेश और अफजा पत्र समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल मुख्य अतिथि रहे मंत्री धारीवाल ने योजना के मुख्य द्वार पर गाय का पूजन करके योजना का शुभारंभ किया.

भव्य समारोह में पशुपालकों को कब्जा पत्र वितरण किए. आपको बता दें कि 300 करोड़ की लागत से देवनारायण नगर में देवनारायण पशुपालक एकीकृत योजना तैयार की गई है, जो अपने आप में बहुत खास है. इस योजना के जरिए माना जा रहा है कि पशुपालकों के जीवन में एक बड़ा परिवर्तन आएगा पशुपालकों का आर्थिक, सामाजिक शैक्षणिक विकास होगा. पशुपालकों के आधुनिक नंदगांव में सभी सुविधाएं विकसित की गई है देवनारायण नगर में गृह प्रवेश को लेकर पशुपालकों में उत्साह का माहौल नज़र आया.

यह भी पढ़ें-RLP नेता हनुमान बेनीवाल 1 लाख युवाओं के साथ 27 जून को करेंगे अग्निपथ योजना का विरोध

समारोह में नगर विकास में संभागीय आयुक्त दीपक नंदी कलेक्टर हरिमोहन मीणा, एसपी केसर सिंह ओएसडी आर डी मीणा सचिव राजेश जोशी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी कार्यकर्ता और पशुपालक मौजूद रहे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news