Rajasthan live News: जूनियर अकाउंटेंट भर्ती RSMSSB ने जारी किया परिणाम, बोर्ड ने कहा- कोर्ट के आदेश के चलते फाइनल लिस्ट हो सकती है प्रभावित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2309905

Rajasthan live News: जूनियर अकाउंटेंट भर्ती RSMSSB ने जारी किया परिणाम, बोर्ड ने कहा- कोर्ट के आदेश के चलते फाइनल लिस्ट हो सकती है प्रभावित

Rajasthan live News, 27 June 2024: राजस्थान में आज का दिन बेहद खास है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. वापसी के बाद झुंझुनू जाने का कार्यक्रम है. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

ये भी पढ़ें : राजस्थान में लागू हो पाएगा धर्मांतरण विरोधी कानून ! भजनलाल सरकार तैयारी में जुड़ी 

राजस्थान बीजेपी में दिख सकता है बड़ा बदलाव, ओम बिरला बन चुके हैं पॉवर सेंटर
 

 

zee rajasthan live blog
LIVE Blog

Rajasthan live News, 27 June 2024: राजस्थान के लिए आज का दिन बेहद अहम है. आज मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा झुंझुनूं से पेंशनर्स को सौगात देंगे. सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत राशि का सीधा हस्तांतरण होगा. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

ये भी पढ़ें : राजस्थान में लागू हो पाएगा धर्मांतरण विरोधी कानून ! भजनलाल सरकार तैयारी में जुड़ी 

राजस्थान बीजेपी में दिख सकता है बड़ा बदलाव, ओम बिरला बन चुके हैं पॉवर सेंटर

27 June 2024
21:49 PM

Jaisalmer: मानसून की पहली बारिश में ही खुली विद्युत व्यवस्था की पोल

जैसलमेर के लाठी कस्बे सहित क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में 8 घंटे से बिजली गुल है. चांधन डिस्कॉम कार्यालय से बिजली आपूर्ति गुल हो रखी है, जबकि पूर्व में विद्युत रख-रखाव के नाम पर घंटों बिजली कटौती की थी. मेंटेनेंस के बाद भी रोजाना ग्रामीण इलाकों में घंटों बिजली कटौती हो रही है. मेंटेनेंस के बाद भी बिजली की व्यवस्थाएं नहीं सुधर रही हैं, तो फिर किसका मेंटेनेंस किया. बिगड़ी विद्युत व्यवस्था से उपभोक्ता खासे परेशान हो रहे हैं. 

20:29 PM

जूनियर अकाउंटेंट भर्ती का परिणाम जारी

जूनियर अकाउंटेंट भर्ती का परिणाम जारी हो गया है. RSMSSB ने परिणाम जारी किया. बोर्ड अध्यक्ष मेजर जनरल आलोक बोले- अभी इसे अंतिम परिणाम नहीं माना जाए. बोर्ड ने कहा- कोर्ट के आदेश के चलते फाइनल लिस्ट प्रभावित हो सकती है.

 

20:28 PM

Jaisalmer: मानसून की पहली बारिश में ही खुली विद्युत व्यवस्था की पोल

जैसलमेर के लाठी कस्बे सहित क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में 8 घंटे से बिजली गुल है. चांधन डिस्कॉम कार्यालय से बिजली आपूर्ति गुल हो रखी है, जबकि पूर्व में विद्युत रख-रखाव के नाम पर घंटों बिजली कटौती की थी. मेंटेनेंस के बाद भी रोजाना ग्रामीण इलाकों में घंटों बिजली कटौती हो रही है. मेंटेनेंस के बाद भी बिजली की व्यवस्थाएं नहीं सुधर रही हैं, तो फिर किसका मेंटेनेंस किया. बिगड़ी विद्युत व्यवस्था से उपभोक्ता खासे परेशान हो रहे हैं. 

18:57 PM

Jaipur: न्यू सांगानेर रोड पर 4 किमी क्षेत्र से जेडीए ने हटाए निर्माण

न्यू सांगानेर रोड पर 4 किमी क्षेत्र से निर्माण हटाए गए. दूसरे दिन 230 से ज्यादा निर्माणों पर बुल्डोजर चला. जेडीए ने 15 से ज्यादा बुल्डोजर, पोकलैण्ड मशीन से निर्माण तोड़े. हालांकि कोर्ट स्टे के चलते कई निर्माणों पर कार्रवाई लंबित रही. मानसरोवर मेट्रो स्टेशन से B2 बाईपास तक  निर्माण हटाए गए. अब यही निर्माण सड़क निर्माणकार्य में बाधा बने. कोर्ट में प्रभावी पैरवी नहीं करने के कारण निर्माणकर्ता को स्टे मिला. जबकि जेडीए में विधि प्रकोष्ठ से लेकर वकीलों की लंबी चौड़ी फौज है. इन सबके बावजूद कई निर्माणकर्ताओं ने कार्रवाई को लेकर कोर्ट से स्टे लिया. ऐसे में अब यही निर्माण जेडीए प्रशासन के लिए सिरदर्द बने हैं. 

17:29 PM

Protest  in Delhi cancellation over of NEET exam : नीट परीक्षा रद्द करने को लेकर प्रदर्शन में बाड़मेर के कार्यकर्ता घायल 

 

 

17:28 PM

Barmer: नीट परीक्षा रद्द करने को लेकर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

नीट परीक्षा रद्द करने को लेकर युवा कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान दिल्ली में संसद घेराव कार्यक्रम लाठीचार्ज में बाड़मेर के कार्यकर्ता घायल हुए. 
युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी के नेतृत्व में बाड़मेर से सैकड़ों युवा  दिल्ली पहुंचे थे. प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया. स्वरूप सिंवल सहित कई साथी घायल हो गए.

17:19 PM

प्रदेश में मानसून की बारिश जारी

प्रदेश के अधिकतर जिलों में मानसून की बारिश का दौर जारी है. सीकर, पाली, भीलवाड़ा, जयपुर (उत्तर), टोंक, जोधपुर, चित्तौड़गढ़ जिले के लिए येलो अलर्ट जारी हो गया है. इन जिलों में कुछ स्थानों पर मेघगर्जन, तेज़ हवा के साथ बरसात होने की संभावना है. सिरोही, उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़, राजसमंद, जालौर, झुंझुनूं, चूरू, जैसलमेर, बीकानेर, बाड़मेर जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी है. इन सभी जिलों में तेज अंधड़, आकाशीय बिजली के साथ भारी बारिश की चेतावनी है.

17:06 PM

प्रदेश कांग्रेस के युवा नेताओं का दिल्ली में विरोध प्रदर्शन

प्रदेश कांग्रेस के युवा नेताओं ने पेपर लीक को लेकर दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया. युवा कांग्रेस के प्रदर्शन में नेता शामिल हुए. विधायक शिखा मील बराला, अनिल चौपड़ा, अभिषेक चौधरी, अभिमन्यु सहित कई युवा नेता शामिल हुए. युवा कांग्रेस के संसद घेराव में सभी नेता शामिल हुए. NEET परीक्षा और अग्निवीर योजना के खिलाफ प्रदर्शन किया.

16:46 PM

जोधपुर: जिले के प्रभारी मंत्री मदन दिलावर का जोधपुर दौरा

जिले के प्रभारी मंत्री मदन दिलावर का जोधपुर दौरा, मंत्री दिलावर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अपराधियों को सजा मिलेगी. बांसवाड़ा सांसद राजकुमार के साथ हुए विवाद पर भी स्पष्टीकरण दिया.  कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को लेकर डोटासरा को कम बुद्धि वाला बताया.

16:42 PM

सीकर से माकपा के सांसद अमराराम चौधरी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण में किसानों की उपेक्षा करने के बात कही है. ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए माकपा सांसद ने कहा कि अभिभाषण में पिछली NDA सरकार की बात को आगे बढ़ाया है. इसमें किसानों को लेकर एक कदम भी आगे नहीं बढ़ाया गया है. सांसद अमराराम ने कहा कि आम जनता के नाम पर बड़ी कंपनियों के लिए काम किया जा रहा है.

16:22 PM

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बने नेता प्रतिपक्ष

कांग्रेस नेता राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष बने. नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने स्पीकर ओम बिरला से भेंट की. राहुल ने बिरला से उनके चैंबर में जाकर भेंट की. इस दौरान विपक्ष के अन्य नेता भी मौजूद रहे. सुप्रिया सुले, डिंपल यादव, मीसा भारती, कनिमोझी और एन के प्रेमचंद्रन मौजूद रहे. इसके अलावा भी विपक्ष के कई सांसद उपस्थित रहे. 

15:49 PM

Banswara News: मंत्री मदन दिलावर के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

प्रदेश सरकार के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के खिलाफ आज बांसवाड़ा शहर में कांग्रेस ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया है. छोटी सरवन ब्लॉक अध्यक्ष अंकित निनामा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता रैली के रूप में कलेक्ट्रेट चौराहे पहुंचे और मंत्री मदन दिलावर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ओर मंत्री द्वारा जो बयान कुछ दिन पहले दिया था उसका विरोध किया. कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और मुख्यमंत्री से मंत्री के इस्तीफे की मांग की. 

15:13 PM

Rajasthan News: डूंगरपुर के पेंशनर्स को मिली  15 फीसदी बढ़ी पेंशन

झुंझुनू से सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के लाभार्थियों को सीएम ने दी बड़ी सौगात. डूंगरपुर के 1 लाख 99 हजार 309 लाभार्थियो को मिली 15 फीसदी बढ़ी पेंशन. सीएम ने बटन दबाकर खातों में की 45 करोड़ 84 लाख 10 हजार 700 की राशि ट्रांसफर. विजयाराजे सिन्ध्या ऑडिटोरियम में हुआ जिला स्तरीय कार्यक्रम. प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी रहे मुख्य अतिथि. 

14:55 PM

Rajasthan News: गुलाबी नगरी जयपुर पहुंचा मानसून

पिछले 24 घंटे में भरतपुर, अजमेर, कोटा संभाग में भारी से अति भारी बारिश दर्ज. जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, जयपुर संभाग में मध्यम बारिश दर्ज. पूर्वी राजस्थान के धौलपुर में 131 MM बारिश. पश्चिमी राजस्थान में पाली में 54 MM बारिश. 29 जून से उत्तर-पूर्वी भागों में भारी बारिश की संभावना. 29 जून से 2 जुलाई के बीच जयपुर,भरतपुर संभाग में भारी अति भारी बारिश की संभावना. पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर,बीकानेर संभाग में आगामी दो-तीन दिन मेघ गर्जन, बारिश की संभावना. जुलाई के पहले हफ्ते में जमकर बरसेंगे में मेघ.

14:23 PM

Rajasthan News: 1 जुलाई से लागू होंगे नए कानून

नए कानूनों को लागू करने की अंतिम तैयारियों में जुटी राजस्थान पुलिस. 1 जुलाई से लागू होंगे नए कानून. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित होगा एक विशाल कार्यक्रम. झालाना स्थित RIC में किया जा सकता है 1 जुलाई को कार्यक्रम आयोजित. कार्यक्रम में VC के जरिए पूरे प्रदेश से जुड़ेंगे विभिन्न फील्ड के लोग. नए कानूनों को लागू करने और कार्यक्रम को लेकर DGP यूआर साहू आज दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक लेंगे प्रदेश के सभी पुलिस अधिकारियों की VC के जरिए मीटिंग.

13:47 PM

Rajasthan News:  दिलावर के DNA टेस्ट वाले बयान को लेकर राजकुमार रोत ने एक्स पर लिखा…

राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री द्वारा आदिवासियों के प्रति गन्दी मानसिकता से DNA टेस्ट को लेकर दिये गये बयान के विरोध मैं मंत्री के जयपुर स्थित सरकारी आवास पर दिनांक 29.06.2024 को सुबह 11.00 बजे ब्लड सैंपल देने पहुंच रहा हूँ. 

13:42 PM

Karauli News: मंत्री जवाहर सिंह बेढम पहुंचे करौली

करौली जिला प्रभारी मंत्री जवाहर सिंह बेढम पहुंचे करौली, सूचना केंद्र में आयोजित सामाजिक सुरक्षा पेंशन अभिवृद्धि कार्यक्रम में ले रहे भाग, कार्यक्रम के बाद 4 बजे लेंगे कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक, बैठक में जिला कलेक्टर सहित जिला स्तरीय अधिकारी रहेंगे मौजूद,

13:20 PM

Sikar News: सीएम पेंशन की बढ़ी हुई राशि का करेंगे वितरण 
 
सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना कार्यक्रम. मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा करेंगे वर्चुअल संवाद. सीएम सामाजिक सुरक्षा पेंशन की राशि का करेंगे वितरण. लाभार्थियों के खाते में ऑनलाइन ही करेंगे ट्रांसफर. जिला कलक्टर कमर चौधरी, एसपी भुवन भूषण यादव सहित जिले के अधिकारी , जनप्रतिनिधि भी लाभार्थी मौजूद. 

 

13:10 PM

Jhunjhunu News: CM भजनलाल शर्मा पहुंचे झुंझुनूं

झुंझुनूं हवाई पट्टी पर हुआ स्वागत. सीकर संभागीय आयुक्त व IG ने किया स्वागत. कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत ने किया स्वागत. भाजपा प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत ने भी किया स्वागत. थोड़ी देर में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे CM भजनलाल शर्मा. केशव आदर्श विद्या मंदिर स्कूल में है CM का कार्यक्रम. 

12:45 PM

Tonk News: मंत्री गौतम कुमार दक का टोंक दौरा 

मंत्री दक ने कृषि मंडी का लिया जायजा. मौके पर मौजूद अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश. बारिश को लेकर विशेष इंतज़ाम करने के दिए निर्देश. 30 जून को कृषि मंडी में होगा किसान सम्मान निधि के प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्रदेश के 65 लाख किसानों के खातों में ट्रांसफर करेंगे किसान सम्मान निधि की राशि. 

12:39 PM

Ajmer News: जिला प्रभारी मंत्री झाबर सिंह खर्रा पहुंचे ब्यावर

ब्यावर के उदयपुर रोड स्थित अंबेडकर भवन पहुंचने पर हुआ स्वागत. विधायक की शंकर सिंह रावत सभापति नरेश कनोजिया सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री झाबर का किया स्वागत. सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत आयोजित मुख्यमंत्री का लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम में कर रहे शिरकत. कलेक्टर उत्सव कौशल एसडीएम गौरव बुडानिया आयुक्त श्रवण राम चौधरी भी मौजूद. 

12:04 PM

Rajasthan News: शराब से भरा ट्रक पलटा

सेतरावा से बड़ी खबर. शराब से भरा ट्रक पलटा. असंतुलित होकर पलट गया ट्रक. देशी शराब के कार्टून बिखरे. आबकारी का शराब लेकर अलवर से पोकरण जा रहा था ट्रक . सेखाला चौकी पुलिस मौके पर, आबकारी अधिकारियों को भी दी सूचना. NH 125 पर खनोड़ी सरहद में पलटा है ट्रक. 

fallback

11:49 AM

Jaipur News: ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हुआ जानलेवा हमला

कोटपूतली के पावटा से बड़ी खबर. ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हुआ जानलेवा हमला. चालान काटने की बात को लेकर हुआ विवाद. बाद में ट्रक चालक ने सरिए से किए ताबड़तोड़ वार. निजी अस्पताल में चल रहा घायल हेड कांस्टेबल छोटेलाल का इलाज. वहीं साथी कांस्टेबल भी हुआ हमले में घायल. छोटेलाल के सिर में लगी गहरी चोट. देर तक सड़क पर बेसुध पड़ा रहा छोटेलाल. पुलिस कर्मियों को बचाने की जगह वीडियो बनाते और तमाशा देखते रहे लोग. वहीं कुछ लोगों ने हमलावर को उकसाने का किया काम. 

 

11:31 AM

Rajasthan News: MSME दिवस की सीएम भजनलाल शर्मा ने दी शुभकामनाएं

सीएम ने प्रदेशवासियों और उद्यमियों को दी MSME दिवस की शुभकामनाएं. कहा - सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम 'नए भारत' के 'नए राजस्थान' का ग्रोथ इंजन है. जो प्रदेश की अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. 'आपणो अग्रणी राजस्थान' के विजन के अनुरूप प्रदेश में उद्यम-अनुकूल परिवेश निर्मित करने एवं 'विकसित राजस्थान' की परिकल्पना को साकार करने हेतु हमारी सरकार पूर्णतः प्रतिबद्ध है. 

11:15 AM

Jaipur News: राजस्थान परिवहन सेवा परिषद के होंगे चुनाव

30 जून को होंगे राजस्थान परिवहन सेवा परिषद के चुनाव. साथ ही परिषद की वार्षिक साधारण सभा की भी होगी बैठक. पहले हाफ में AGM और दूसरे हाफ में होंगे चुनाव. प्रदेशभर से परिवहन विभाग के अधिकारी होंगे शामिल. हालांकि अभी चुनाव के लिए स्थान का चयन होना बाकी. 

11:10 AM

Jaipur News: राजस्थान में जिलों का पुनर्गठन के बाद क्षेत्राधिकार में बदलाव

सेंट्रल जीएसटी राजस्थान 4 कार्यकारी आयुक्तों के क्षेत्राधिकार में बंटा. कोटपूतली—बहरोड़ जिले को अलवर आयुक्तालय में आवंटित किया. सीजीएसटी मुख्य आयुक्त महेंद्र रंगा ने क्षेत्राधिकार में आवंटित किया. एक जिला दो सीजीएसटी आयुक्तों के क्षेत्राधिकार में आ रहे थे. प्रशासनिक कार्य सुविधा को देखते अलवर आयुक्तालय में आवंटित. जिलों के पुनर्गठन से पहले जयपुर जिले का हिस्सा था कोटपूतली. 

11:07 AM

Alwar News: पुलिस पर हमला करने वालों के अतिक्रमण होंगे आज ध्वस्त

जिला पुलिस की बुलडोजर करवाई. 5 दिन पहले भेज सेंट सीटर फिरोज सहित 10 आरोपियों के अवैध निर्माणों पर आज गुरुवार को प्रशासन करेगा बुलडोजर एक्शन. नगर विकास न्यास द्वारा मन्नाका क्षेत्र के कमल का बस में  सरकारी जमीन पर अवैध कब्जों को 3 दिन पहले ही चिन्हित कर नोटिस चस्पा किए थे. यूआईटी द्वारा चस्पा नोटिस में  अतिक्रमणकारियों द्वारा अतिक्रमण हटाने के स्पष्ट आदेश दिए गए थे. आज गुरुवार को नोटिस की अवधि हो रही है समाप्त प्रशासन अतिक्रमणों को ध्वस्त करने की कार्रवाई होगी. यूआईटी सचिव धीगदे स्नेहल नाना ने बताया फेमस में फिरोज खान पुत्र खुर्शीद खान सहित 10 लोगों के पक्के निर्माण सरकारी जमीन पर मिले थे. बुलडोजर कार्रवाई के दौरान अलवर एसडीएम प्रतीक जूईकर को  मजिस्ट्रेट लगाया गया है. वहीं वैशाली थाना अधिकारी सीताराम सैनी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें लगी हुई है.

10:33 AM

Rajasthan News: सामाजिक सुरक्षा पेंशन के लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद आज. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा करेंगे वर्चुअल संवाद. ग्राम पंचायत भवन रायला में आयोजित कार्यक्रम में विधायक लालाराम बैरवा रहेंगे मौजूद. विधायक लाला राम बैरवा ग्राम पंचायत भवन रायला व पंचायत समिति सभागार बनेड़ा में दोपहर करेंगे जनसुनवाई. जिसमें ब्लॉक स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहेंगे. 

 

10:01 AM

Tonk News: मंत्री गौतम कुमार दक पहुंचे टोंक. सर्किट हाउस में जिलाध्यक्ष अजीत सिंह मेहता ने किया स्वागत. विधायक रामसहाय वर्मा भी हैं साथ मौजूद. कृषि मंडी में 30 जून को होगा कार्यक्रम आयोजित. मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा करेंगे शिरकत. कार्यक्रम को लेकर भाजपाइयों की ले रहे बैठक. प्रदेश के करीब 65 लाख किसानों के खातों में सीधे ट्रांसफर की जाएगी किसान सम्मान निधि की राशि.

09:44 AM

Tonk News: आज मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा करेंगे पेंशन जारी.

08:56 AM

जयपुर न्यूज - फिर बना मानसरोवर का न्यू सांगानेर रोड़ पुलिस छावनी, मानसरोवर क्षेत्र में दुकानो मकानो में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू, न्यू सांगानेर रोड पर फिर गरज रहा बुलडोजर, जेडीए के अधिकारियों के साथ खाकी वर्दी में तैनात पुलिस के जवानों, जेसीबी एलएनटी मशीन की दहाड़ से न्यू सांगानेर रोड़ पर  तबाही मंजर, कल 691 दुकान मकान में मैरिज गार्डन को तोड़ने का किया जा रहा है कार्य, हालांकि कोर्ट स्टेट से बच जाएगी कुछ प्रॉपर्टीज, 559 दुकानें, 52 मकान 80 चार दीवारी को करना है ध्वस्त, इनमें से 11 लोगों को कल कोर्ट से मिली राहत,

08:23 AM

Jaipur News: चिकित्सा विभाग में पदस्थापन /तबादले. 56 प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले, 94 अतिरिक्त सहायक प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले

 

07:42 AM

Breaking News: जोधपुर ACB टीम टीम का बड़ा एक्शन, RPF के 3 अफसर घूस लेते ट्रैप

 

07:40 AM

 Rajasthan Weather Update: प्रदेश में मानसून की बारिश जारी. प्रदेश के अधिकतर जिलों में बारिश. तापमान में उतार चढाव का दौर जारी. 34 से 43 डिग्री के बीच प्रदेश का अधिकतम तापमान. बीकानेर का अधिकतम तापमान 43 डिग्री. फतेहपुर गंगानगर का अधिकतम तापमान 42 डिग्री से अधिक. जैसलमेर, जोधपुर का अधिकतम तापमान 41 डिग्री से ज्यादा. बाड़मेर, जैसलमेर, जालौर के अधिकतम तापमान में 3 डिग्री से अधिक की गिरावट. कल तापमान में और अधिक गिरावट के संकेत. अब किसी भी जिले में हीट वेव, लू की नहीं है कोई चेतावनी. कल के लिए येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी. कल से 29 जून तक प्रदेश के सभी जिलों में बारिश की संभावना.

 

07:39 AM

88.44 लाख पेंशनर्स को मिलेगी 15 प्रतिशत बढ़ी हुई पेंशन, आज  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा झुंझुनूं से पेंशनर्स को देंगे सौगात, सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत राशि का होगा सीधा हस्तांतरण, पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि होगी डीबीटी, इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा लाभार्थियों से करेंगे सीधा संवाद, सामाजिक सुरक्षा की पेंशन राशि ₹1000 से बढ़कर 1150 रु मिलेगी.

 

07:38 AM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का दिल्ली दौरा. दिल्ली में रात्रि विश्राम के बाद सुबह 10 बजे बाद जयपुर रवानगी का कार्यक्रम.

 

Trending news