Kota Schools negligence: स्कूल की लापरवाही आई सामने, 6 वर्षीय स्कूली छात्रा स्कूल से हुई गायब, स्कूल स्टाफ को नहीं लगी भनक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1420390

Kota Schools negligence: स्कूल की लापरवाही आई सामने, 6 वर्षीय स्कूली छात्रा स्कूल से हुई गायब, स्कूल स्टाफ को नहीं लगी भनक

Kota Schools negligence: मोंटेसरी स्कूल की आज बड़ी लापरवाही देखने को मिली. स्कूल से 6 वर्षीय मासूम बालिका लापता हो गई और टीचर और स्टाफ को इसकी भनक तक नहीं लगी. स्कूल से करीब 200 मीटर की दूरी पर यह बालिका अकेली रोती हुई व्यस्ततम सड़क पर भटक रही थी.

मोंटेसरी स्कूल की बड़ी लापरवाही.

Kota Schools Negligence: नयापुरा के सरकारी मोंटेसरी स्कूल की आज बड़ी लापरवाही देखने को मिली. स्कूल से 6 वर्षीय मासूम बालिका लापता हो गई और टीचर और स्टाफ को इसकी भनक तक नहीं लगी. स्कूल से करीब 200 मीटर की दूरी पर यह बालिका अकेली रोती हुई व्यस्ततम सड़क पर भटक रही थी.

इसी दौरान वाहनों से बीच-बचाव करते हुए एक महिला एडवोकेट ने बालिका नाम पता पूछा और स्कूल पहुंचकर इनकी जानकारी दी, लेकिन बताया जा रहा है कि स्टाफ और अध्यापक टीचर मोबाइल में व्यस्त थे. बच्चों की सुरक्षा को लेकर कोई भी गंभीर नजर नहीं आ रहे थे. मुख्य गेट खुला हुआ था और छोटे-छोटे बच्चे इधर उधर भाग रहे थे. सूचना के बाद परिजनों ने मौके स्कूल की लापरवाही को लेकर जोरदार आक्रोश बताया.

ये भी पढ़ें-  ​राजस्थान के झुंझुनूं से आई चौकाने वाली रिपोर्ट! जमीन खो रही है अपनी उपजाऊ क्षमता, लिए गए 4529 नमूने

इस घटना ने स्कूल प्रशासन की लापरवाही की पोल खोल दी है साथ ही स्कूलों में शिक्षकों और स्टाफ की लापरवाही पूर्ण रवैया से पैरेंट्स को सोचने पर मजबूर कर दिया है. हालांकि महिला एडवोकेट ने ना सिर्फ स्कूल प्रशासन को जानकारी दी, बल्कि बच्ची को सकुशल स्कूल पहुंचाया. 

Trending news