Kota News : खान मंत्री प्रमोद जैन पर विधायक भरत सिंह के गंभीर आरोप कहा-मंत्री के संरक्षण में चांदी कूट रहे खननकर्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1462561

Kota News : खान मंत्री प्रमोद जैन पर विधायक भरत सिंह के गंभीर आरोप कहा-मंत्री के संरक्षण में चांदी कूट रहे खननकर्ता

Kota News : कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने की खान मंत्री प्रमोद जैन भाया पर गंभीर आरोप लगाये हैं और अवैध खनन माफियाओं का सहयोग करने की बात कही है.

Kota News : खान मंत्री प्रमोद जैन पर विधायक भरत सिंह के गंभीर आरोप कहा-मंत्री के संरक्षण में चांदी कूट रहे खननकर्ता

Kota News : राजस्थान के कोटा के सांगोद विधायक भरत सिंह ने एक बार फिर खान मंत्री प्रमोद जैन भाया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विधायक भरत सिंह ने आज एक पत्रकार वार्ता करते हुए अपनी ही सरकार से मांग की है कि खान मंत्री प्रमोद जैन भाया को बर्खास्त किया जाए या फिर वो खुद अपना इस्तीफा दे दे.

विधायक भरत सिंह ने बताया कि वो लंबे समय से खान की झोपड़िया इलाके में हो रहे अवैध खनन पर रोक लगाने की मांग उठाते रहे हैं और अपना विरोध जताते रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद भी खान मंत्री और प्रशासन की तरफ से आज तक किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई. नतीजा आज एक खान पर अवैध खनन के लिए जा रही बोरिंग मशीन हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई जिसमें ड्राइवर और खलासी की दर्दनाक मौत हो गई.

विधायक भरत सिंह ने बताया कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली कि वो मौके के लिए रवाना हो गये है, जहां मौके पर उन्होंने देखा कि बड़ी संख्या में अवैध माफियाओं ने खनन के लिए वाहन खड़े किए हुए हैं. दिन के समय ये बोर की जाते हैं और रात में इन में ब्लास्टिंग की जाती है. विधायक के मुताबिक खान मंत्री के संरक्षण के चलते अवैध खननकर्ता दिन-रात चांदी कूट रहे हैं. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा में घुसा सांड, गहलोत बोले- इसके पीछे बीजेपी का हाथ

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब कांग्रेस के विधायक भरत सिंह ने अपनी सरकार के मंत्री प्रमोद जैन भाया पर निशाना साधा है, इससे पहले भी वो कई बार करण मंत्री प्रमोद जैन भाया के खिलाफ बयान बाजी और पत्र लिख चुके हैं.

लेकिन जब आज उसी खान की झोपड़ियां गांव में जब ये हादसा हुआ तो भरत सिंह ने एक बार फिर मुखर होते हुए अपने ही सरकार के मंत्री पर निशाना साधा है. आपको बता दें कि सुबह 7:00 बजे कोटा ग्रामीण के सिमलिया थाना इलाके के पुराना पाचड़ा क्षेत्र में एक बोरिंग मशीन देर रात बोरिंग के लिए पहुंची थी, जो सुबह एक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई. जिससे बोरिंग मशीन की गाड़ी में सवार ड्राइवर और खलासी करंट से बुरी तरह झुलस गए और उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी.

रिपोर्टर- के के शर्मा 

Gangsters Terrorist Nexus Case : लॉरेंस बिश्नोई के ठिकानों पर NIA की छापेमारी, गैंगस्टर और आतंकी कनेक्शन पर बड़ा खुलासा

 

Trending news