कोटा: पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने युवक पर दिनदहाड़े किया हमला, हालत गंभीर
Advertisement

कोटा: पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने युवक पर दिनदहाड़े किया हमला, हालत गंभीर

Kota News: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी सुकेत रोड़ पर बदमाशों ने चाकू से युवक पर हमला कर घायल कर दिया. गंभीर हालत युवक समीर को लहू-लुहान हालात में रामगंजमंडी अस्पताल पहुंचाया गया है.

कोटा: पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने युवक पर दिनदहाड़े किया हमला, हालत गंभीर

Kota News: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी सुकेत रोड़ पर शुक्रवार को दिनदहाड़े एक युवक पर कुछ बदमाशों ने चाकू और पाइप से हमला कर दिया, जिसमें युवक समीर के हाथ और पैर में चाकू लगे, जिसके बाद युवक समीर को लहू-लुहान हालात में रामगंजमंडी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां युवक का प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ रेफर कर दिया गया है.

घायल युवक समीर ने बताया कि वह शुक्रवार को रामगंजमंडी से अपने जीजा की जमानत करवाने के लिए आया था. वह अपने जीजा सलमान की जमानत के बाद अपने साथी शाहरुख, फुरखान, फैजान और अनिल के साथ सुकेत जा रहा था और वह 2 बाइक पर सवार थे. एक बाइक आगे जा रही थी, इसी बीच चाइना टाउन के पास कार और बाइक से बदमाश आए और रास्ता रोक लिया.

बदमाशों ने गाड़ियों से हवाई फायर किया और इसके बाद चाकू से समीर पर वार किया. चाकू का घाव घुटने से ऊपर पैर पर लगा, जिससे वह लहूलुहान हो गया. इसके बाद बदमाशों ने पाइप और लाठियों से ताबड़तोड़ हमला किया और इसमें समीर घायल हो गया. उसके बाद उसे अपने साथियों द्वारा रामगंजमंडी अस्पताल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें - एक दिसंबर को नागौर और सीकर के बुजुर्गो की तीर्थ यात्रा ट्रेन होगी रवाना, टिकट और खाना फ्री

सीआई मनोज कुमार ने बताया कि सुकेत रोड़ पर सुकेत निवासी समीर पर जानलेवा हमला हुआ, वो अपने जीजा सलमान की जमानत करवाकर सुकेत जा रहा था. पीड़ित ने वारदात में बदमाश पवन बाला, मोहित जैन, राहिल मेव, राजा, आशु पाया, केरू लाला, भाविक चावड़ा का शामिल होना बताया है, जिससे रिपोर्ट लेकर तलाश की जा रही है. वारदात के कारण घायल के अनुसार जीजा और बदमाशों में पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है. वहीं रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

Reporter: KK Sharma

खबरें और भी हैं...

सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा

उदयपुर के जंगल में नग्नावस्था में मिला कपल का शव, युवक का कटा मिला गुप्तांग

Rajasthan Weather Update: सर्दी ने दिखाने शुरू किए तीखे तेवर, यहां देखें कहां कितना गिरा तापमान

Trending news