प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने पर आयोजित विकास प्रदर्शनी, दिखी कोटा के विकास की झलक
Advertisement

प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने पर आयोजित विकास प्रदर्शनी, दिखी कोटा के विकास की झलक

Kota news: कोटा में सरकार के प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने प्रदेश सरकार के कामकाज और विकास कार्यों को लेकर सूचना केंद्र में आयोजित विकास प्रदर्शनी ने दिखी कोटा के विकास की झलक.

प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने पर आयोजित विकास प्रदर्शनी, दिखी कोटा के विकास की झलक

Kota news: कोटा में  सरकार के प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने प्रदेश सरकार के कामकाज और विकास कार्यों को लेकर सूचना केंद्र में आयोजित जिला स्तरीय विकास प्रदर्शनी में पहुंचे.

यह भी पढ़ें - Nagaur News: 6 डिग्री पर अटका पारा, इन जिलों में हो सकती है बारिश

 सूचना केंद्र में आयोजित विकास प्रदर्शनी का प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने उद्घाटन किया .  साथ ही प्रदर्शनी में कोटा में हुए विकास कार्यों की झलक भी देखी. जिसका अवलोकन प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने किया.

 इस दौरान खादी ग्राम उद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष पंकज मेहता, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अमित धारीवाल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी, जिला कलेक्टर ओपी बुनकर भी मौजूद रहे.

 इस दौरान जिला दर्शन पुस्तिका का भी विमोचन किया गया. सूचना केंद्र में आम लोगो के अवलोकन के लिए 24  से 27 दिसंबर तक प्रदर्शनी खुली रहेगी. इस दौरान प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश सरकार के 4 साल के कामकाज का लेखा जोखा मीडिया के सामने रखा तो इन सब के साथ कोटा में हुए विकास कार्यो की भी प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने जमकर तारीफ की.

खबरें और भी हैं...

RPSC Paper Leak : आरपीएससी के वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का पेपर हुआ लीक, जीके और शिक्षा मनोविज्ञान पर फंसा पेंच

भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह खेत में खुलेआम चला रही बंदूक, आप भी देखें वीडियो

राजस्थान के इस गांव में सबका एक ही सरनेम, ना कोई हिंदू ना कोई मुसलमान

Trending news