Kota: टोल नाके पर खड़ी कार अचानक बनी आग का गोला देखें विडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1509493

Kota: टोल नाके पर खड़ी कार अचानक बनी आग का गोला देखें विडियो

Kota News: कोटा जिले के कोटा-बारां हाईवे के सीमलिया टोल पर खड़ी कार में अचानक आग लगने का वीडियो सामने आया है.  कार मालिक के टोल कटवाने के दौरान घटित हुआ. 

Kota:  टोल नाके पर खड़ी कार अचानक बनी आग का गोला देखें विडियो

Kota News: कोटा जिले के कोटा-बारां हाईवे के सीमलिया टोल पर खड़ी कार में अचानक आग लगने का वीडियो सामने आया है.  यह हादसा कार मालिक के टोल कटवाने के दौरान घटित हुआ. 

यह भी पढ़ें - Top news today Rajasthan : पायलट हुए विदेश रवाना तो विक्की कैट से लेकर पंजाब सीएम तक राजस्थान में मनाएंगे जश्न

 

वीडियो में साफृ देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि टोल प्लाजा पर खड़ी कार में लगी आग कितनी भयानक है. जिसने कार को पूरी तरह से अपनी चपेट में लिया. कार की लपटे दूर से ही दिखाई दे रही थी. वहीं, देखते ही देखते कार से 10 से 12 फीट ऊंची आग की लपटें उठने लगी. टोलकर्मियों ने सूझबूझ से कार सवार दम्पती को सावधानी से बाहर निकाला. 

कार में आग  इतनी भयानक तरीके से लगी थी वह  पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. वहीं दूसरी तरफ टोल नाके पर तैनात पुलिस ने मुस्तैदी से काम लेते हुए दमकल को भी घटना की सूचना दे दी है.  साथ ही  टोल नाके पर लगे हुए अग्निशमन यंत्र की मदद से लोगों के साथ मिलकर कार में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश की. साथ ही आसपास  मौजूद लोगों को कार के पास न जाने की हिदायतें भी दी. 

बता दें कि कार में LPG किट लगा हुआ था. फिलहाल कोट पुलिस मामले की जांच करते हुए कार में अचानक आग लगने के कारणों की पड़ताल कर रही है. 

बताें दे कि यह हादसा अंता निवासी राधेश्याम के साथ घटित हुआ, जिसकी  कपड़ों की दुकान है. वो अपनी पत्नी गीता के साथ वेगनऑर  में सवार होकर कोटा की तरफ आ रहा था.सिमलिया टोल पर उसने कार के ब्रेक लगाए और टोल की पर्ची कटवाने लगा. इतने में अचानक कार के इंजन से धुआं निकलते देख टोलकर्मियों ने उन्हें कार से बाहर निकाला. उसके बाद अचानक देखते ही देखते कार में आग लग गई. जो धीरे धीरे बढ़ती गई. मौके पर हड़कम्प मच गया. टोलकर्मियों ने तुरंत आग बुझाने का प्रयास शुरू किया. थोड़ी देर में आग पर काबू पाया. तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी. फिलहाल आग लगने के कारण सामने नहीं आए.

टोलकर्मी शेखर नागर अशोक मीणा ने बताया घटना साढ़े 7 बजे के आसपास की है. कार सवार अंता की तरफ से आ रहे थे. कार से धुआं निकल रहा था. थोड़ी आग लग रही थी. कार सवार को इस बात की जानकारी नहीं थी. जैसे टोल नाके पर कार रुकी. कार सवार दम्पति को बाहर निकाला. देखते ही दिखते 10 मिनट में कार जल गई.

 

खबरें और भी हैं...

राजस्थान की बहू का ब्यूटी कॉम्पिटिशन में छाया जादू, जीते ये अवॉर्ड

जयपुर में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, घूसखोरी के मामले में सात को पकड़ा, 40 लाख हुए बरामद

घूंघट से बिकनी तक का सफर तय करने वाली बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने की CM से मुलाकात, ये है खास वजह

Trending news